मध्यप्रदेश : 12 साल की दलित छात्रा को जिंदा जलाया

मध्यप्रदेश : 12 साल की दलित छात्रा को जिंदा जलाया

Posted by

भोपाल।बीजेपी साशित राज्यों में कानून वयवस्था का बुरा हाल है, अपराधी बेलगाम हैं, सत्तधारी दल के नेता पुलिस केव ठाणे और चौकियां चला रहे हैं, सत्ता किसी भी पार्टी की हो सरकार बन जाने पर उस पार्टी के नेता ही उस प्रदेश के मिल्क बन बैठते हैं, आज के समय में जहाँ जहाँ बीजेपी की सरकारें हैं वहां की कानून व्यवस्था भांग है, अल्पसंखयकों और दलितों पर हमलों में बढ़ोतरी हो गयी है|

मध्यप्रदेश के राजगढ़ में एक 12 साल की दलित छात्रा को जिंदा जला कर जान से मारने की कोशिश की गई है। पीड़िता का आरोप है कि रेप का विरोध करने के चलते उसके साथ इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया गया है। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक गांव के युवक ने नाबालिग छात्रा पर हमला किया है।

पुलिस ने बताया कि घटना रविवार की है, जब छात्रा अकेली थी और मौके का फायदा उठा कर सिरफिरे ने छात्रा से रेप करने की कोशिश की। छात्रा ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उस पर केरोसिन छिड़क कर आग लगा दी। छात्रा की हालत गंभीर बताई जा रही है, हालांकि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

मध्यप्रदेश में महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराधों की संख्या लगातार बढ़ रही है और इस वारदात ने एक बार फिर इस काले सच को बेनकाब कर दिया है।

ANI

@ANI
Rajgarh (Madhya Pradesh): Minor Dalit girl torched, allegedly after she resisted rape, victim says, ‘he threw kerosene on me & then lit fire.’ Police say, ‘case has been registered and teams are looking for the accused.’ (11.02.2018)

9:38 AM – Feb 12, 2018
43
42 people are talking about this