मुश्किल में फँसी सनी लियोनी, जानिये क्यों!

मुश्किल में फँसी सनी लियोनी, जानिये क्यों!

Posted by

प्रसिद्ध अभिनेत्री सनी लेओनी को आज कौन नहीं जनता, वह भारतीय फिल्मों में सफलता की गारंटी हैं, लोग उनकी अदाओं के दीवाने हैं, क्या बच्चे और क्या बूढ़े सभी सनी लीओन के फैन बने हुए हैं, अपनी अदाकारी से ज़यादा नाम उनका उनकी पहले की गयी फिल्मों के कारण है जिन्हें आम भाषा में अश्लील अथवा पोर्न फिल्म्स कहते हैं|

टेलीविजन रियल्टी शो बिग बॉस में एंट्री के बाद फेमस होने के बाद अभिनेत्री तक का सफर करने वाली सनी लियोनी के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है. टीवी के पर्दे से मेनस्ट्रीम फिल्मों में आने वाली सनी लियोनी के खिलाफ पोर्नोग्राफी को प्रमोट करने की एफआईआर दर्ज हुई है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सोशल एक्टिविस्ट एमी एका एनोच मोसे ने चेन्नई के नजर्थपेट पुलिस स्टेशन में सनी लियोनी के खिलाफ पोर्नोग्राफी प्रमोट करने का मामला दर्ज कराया है.

एमी एका एनोच मोसे ने एफआईआर में कहा है कि सनी लियोनी पोर्नोग्राफी प्रमोट कर रही हैं जोकि देश के कानून के खिलाफ है. यह देश की संस्कृति को नष्ट कर समाज को नैतिक पतन की तरफ ले जाएगा. सनी लियोनी इस समय तमिल फिल्म वीरामादेवी की शूटिंग कर रही हैं. वीरमादेवी का पहला पोस्टर भी सनी लियोन ने रिलीज किया था जो रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस फिल्म को पोंस स्टेफिन प्रोड्यूस कर रहे है. इस फिल्म में सनी लियोन लीड रोल में होंगी और वीरमादेवी का किरदार निभाती नजर आएंगी. फिल्म में वीरमादेवी एक योद्धा राजकुमारी होगी.

सनी लियोनी इससे पहले बड़े पर्दे पर अरबाज खान स्टारर मूवी तेरा इंतजार में नजर आई थीं. पिछले साल उन्होंने ज्यादातर आइटम नंबर ही किए थे. पिछले साल की शुरूआत में उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म लैला मैं लैला आइटम नंबर कर की थी. सनी लियोनी बेबी डॉल आइटम नंबर के बाद हर वर्ग की पसंद बनकर उभरी हैं. सनी लियोनी कॉन्डोम एड के कारण भी विवादों में रही हैं.