वेलेंटाइन संग बेड पर थी विवाहिता, खुला छूट गया दरवाजा और आ गई सास फिर हुआ ये..

वेलेंटाइन संग बेड पर थी विवाहिता, खुला छूट गया दरवाजा और आ गई सास फिर हुआ ये..

Posted by

भोपाल – वेलेण्टाइन वीक चल रहा है। प्रेमी युगल एक दूसरे के नजदीक आ रहे हैं। इस बीच अवैध रिश्ते भी वेलेण्टाइन डे मना रहे हैं। मप्र के शिवपुरी जिले में भी ऐसा ही हुआ। कॉलेज टाइम का प्रेम युवती की शादी के बाद भी जिंदा रहे इसलिए प्रेमी अपना शहर छोड़कर विवाहित के शहर में रहने लगा। आज विवाहिता ने अपने वेलेण्टाइन को मिलने बुलाया। रोमांस इस कदर हावी था कि विवाहिता दरवाजा बंद करना ही भूल गई और सास आ गई। उसने सारा नजारा देख लिया। बस फिर क्या था, मामला पुलिस की चौखट पर पहुंचा और विवाहिता ने अपनी मैरिड लाइफ बचाने के लिए प्रेमी युवक के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करवा दिया।

जानकारी के अनुसार 30 वर्षीय महिला निवासी सुभाषपुरा शिवपुरी का कॉलेज टाइम से सुभाषपुरा निवासी युवक से प्रेम प्रंसग चल रहा था। इसी प्रेम प्रसंग के चलते आरोपी ने करैरा में ही एक प्रायवेट स्कूम में टीचिंग प्रारंभ कर अपनी प्रेम कथा को जारी रखा। बीते रोज आरोपी महिला के घर पहुंचा और घर में महिला के अकेले मिलने पर आरोपी प्रेम लीला में मग्न हो गए।

वह यह भूल गए कि घर के दरबाजे खुले हुए है। तभी महिला की सास मौके पर आ गई और उसने अपनी बहु को पराए युवक की बाहों में नग्र अवस्था में देख लिया। बस फिर क्या था सास ने हंगामा कर दिया। आरोपी उक्त घटना के बाद मौके से फरार हो गया। इस घटना के बाद महिला अपने पति के साथ थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ बलात्कार का दर्ज करा दिया है।