शाहिद अफ़रीदी ने जीत लिया करोड़ों भारतीय का दिल : देखें वीडियो

शाहिद अफ़रीदी ने जीत लिया करोड़ों भारतीय का दिल : देखें वीडियो

Posted by

संगीत , कला, फिल्म्स, खेल, लेखक, यह ऐसे माधयम हैं जिनके ज़रिये लोगों को जड़ने में बहुत आसानी होती है, इन से जुड़े लोग तमाम तरह के बुरे विचारों से खाद को आमतौर पर अलग रखते हैं, स्पोर्ट्समैन स्प्रिट हमेशा यह सिख देता है कि अपना खेल खेलो और दूसरों की इज़्ज़त करो, जहाँ एक तरफ भारत और पाकिस्तान के रिश्तों में तनातनी रही है, आये दिन पाकिस्तान भारत में आतंकवादियों को भेज कर यहाँ के अमन को ख़तम करना चाहता है वहीँ पाकिस्तानी खिलाडी शाहिद भारत के तिरंगे का सम्मान कर करोड़ों भारतियों का दिल जित लिया है|

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने भारतीय क्रिकेट फैंस का दिल जीत लिया है। अफरीदी का स्विट्जरलैंड के सैंट मोरिट्ज में भारतीय तिरंगे को लेकर एक वीडियो सामने आया है, जो वायरल हो चुका है।

बता दें कि सैंट मोरिट्ज में शाहिद अफरीदी अनोखे क्रिकेट का हिस्सा बने, जहां बर्फ पर गुरुवार व शुक्रवार को टी20 मुकाबले खेले गए। रॉयल्स की कप्तानी करने वाले अफरीदी ने यह सीरीज 2-0 से अपने नाम की। अफरीदी की टीम ने टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग के नेतृत्व वाली पैलेस डायमंड्स को पहले मैच में 6 विकेट जबकि दूसरे मैच में 8 विकेट से मात दी।

अफरीदी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। याद हो कि यह आइस क्रिकेट सीरीज अल्पाइन पर्वत श्रेणियों की जमी हुई सेंट मोरिट्ज झील पर कृत्रिम रूप से तैयार की गई पिच पर खेली गई। कड़ाके की ठंड के बावजूद, यहां भारी मात्रा में दर्शक पहुंचे, जिनमें काफी जोश देखने को मिला। इस दौरान फैंस का अपने-अपने चहेते खिलाड़ियों के साथ सेल्फी और उनके ऑटोग्राफ लेने का भी दौर चला।

शाहिद अफरीदी से मिलने को सिर्फ पाकिस्तान ही नहीं बल्कि भारत के उनके फैंस भी मौजूद थे। अफरीदी ने भी अपने फैंस का दिल रखा और उनके साथ खूब फोटो खिंचवाएं। इस दौरान भारतीय तिरंगा लेकर कुछ फैंस खड़े नजर आए। अफरीदी जब उनके साथ फोटो क्लिक कराने गए, तो उनकी नजर तिरंगे पर पड़ी।

Shahid Afridi

@SAfridiOfficial
Thank u Switzerland 👍

9:24 PM – Feb 9, 2018
8,192
1,789 people are talking about this

अफरीदी ने देखा कि तिरंगा पूरी तरह खुला नहीं था तो उन्होंने कहा- ‘फ्लैग सीधा करो’। इसके बाद ही अफरीदी ने फोटो क्लिक कराया। तिरंगे के प्रति इस सम्मान के बाद सोशल मीडिया पर अफरीदी की खूब तारीफ हो रही है।