PM मोदी की पत्नी जसोदा बेन सड़क दुर्घटना में ज़ख़्मी, सिर में लगी चोट, एक रिश्तेदार की मौके पर मौत!

PM मोदी की पत्नी जसोदा बेन सड़क दुर्घटना में ज़ख़्मी, सिर में लगी चोट, एक रिश्तेदार की मौके पर मौत!

Posted by

जयपुर। जसोदाबेन प्रधानमंत्री मोदी की पत्नी हैं लेकिन वह बेचारी पति सुख से वंचित ही रही हैं आज भी वह अकेल रहती हैं, खुद मेहनत कर अपना गुज़ारा करती हैं| भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की पत्नी जसोदा बेन आज सुबह राजस्थान के चित्तौड़गढ़ के नजदीक हुई सड़क दुर्घटना में घायल हो गईं। उनके सिर पर चोट आई है। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि कार चकनाचूर हो गई और उनके साथ कार में सवार उनके एक रिश्तेदार की मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार ये हादसा करीब पौने दस बजे हुआ। जसोदा बेन बारां जिले के अटरू कस्बे में मंगलवार रात आयोजित एक शादी समारोह में शामिल होने आईं थीं और बुधवार सुबह वहां से इनो वा कार से अहमदाबाद के लिए लौट रहीं थीं। उनके साथ कार में 6 रिश्तेदार भी सवार थे।

हादसा उदयपुर से पहले चित्तौड़गढ़ जिले में स्थित चित्तौड़गढ़-कोटा हाइवे पर स्थित बेगूं के नजदीक काटूंदा मोड़ पर हुआ है।

जानकारी के अनुसार चित्तौड़गढ़-कोटा हाईवे नम्बर 27 फोरलेन हाईवे है। हादसे में जसोदा बेन के रिश्तेदार बसंत भाई की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि दो अन्य गम्भीर घायल बताए जा रहे हैं।

जसोदा बेन सहित तीन घायलों को चित्तौड़गढ़ अस्पताल रेफर किया गया, जहां उनका इलाज जारी है। पुलिस के अनुसार घायलों में जसोदा बेन का ड्राइवर और सुरक्षाकर्मी शामिल हैं। हादसा की सूचना मिलते ही क्षेत्र के डीएसपी राजेश राजोरा और अन्य प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए।
दुर्घटना को लेकर प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया ये

जनकारी के अनुसार, दुर्घटना स्थल चित्तौड़गढ़ से 45 किलोमीटर दूर है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जसोदा बेन की कार ट्रक से टकराई थी। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि कार पीछे से ट्रक में जा घुसी। हालांकि दुर्घटना के सही कारण को लेकर पुलिस कुछ भी नहीं कह पा रही है।

ANI

Verified account

@ANI
35m35 minutes ago
More
The car in which PM Modi’s wife, Jashodaben was travelling met with an accident on highway in Rajasthan’s Chittorgarh. Her condition is fine, she was taken to the hospital for medical check up.