#उत्तर प्रदेश : पूर्व मंत्री के बेटे ने सीने में गोली मारकर की आत्महत्या!

#उत्तर प्रदेश : पूर्व मंत्री के बेटे ने सीने में गोली मारकर की आत्महत्या!

Posted by

उत्तर प्रदेश में उप चुनावों के नतीजों के बीच एक दुखद समाचार मिला है, जानकारी के अनुसार बसपा के पूर्व मंत्री लालजी वर्मा के बेटे विकास वर्मा (39) ने बुधवार की सुबह अपने सीने में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। उन्हें ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सूत्रों के अनुसार बीमारी से परेशान होकर उन्होंने ये कदम उठाया। करीब एक साल पहले भी उन्होंने अपने अंबेडकरनगर आवास पर भी खुद को गोली मारकर आत्महत्या की कोशिश की थी।

गोमतीनगर इलाके के विभूतिखंड थानाक्षेत्र स्थित विजयंत खंड में पूर्व मंत्री लालजी वर्मा का मकान है। यहां उनके साथ पत्नी शोभावती, पुत्री, पुत्र विकास वर्मा, बहू माधुरी, विकास के दो बेटे अंश (7) और अभय (4) रहते हैं। लालजी की बेटी केजीएमयू में डॉक्टर है।

बुधवार सुबह 11 बजे के करीब अचानक विकास के कमरे से गोली मारने की तेज आवाज आई। परिवार के लोग भागकर कमरे में पहुंचे तो देखा कि विकास खून से लथपथ पड़े थे।

विकास को तत्काल ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां ने डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। गोली विकास के सीने में लगी थी।

हादसे की खबर सुनकर एसएसपी दीपक कुमार पुलिस फोर्स के साथ ट्रॉमा पहुंचे। पूर्व मंत्री राममूर्ति वर्मा भी मौके पर पहुंचे। उधर, बसपा सुप्रीमो मायावती भी संवेदना व्यक्त करने लालजी वर्मा के घर पहुंचीं।

एसएसपी दीपक कुमार ने बताया कि लालजी वर्मा के पास 12 बोर का लाइसेंसी असलहा है। उसी से विकास ने खुद को गोली मारी है। असलहे को कब्जे में ले लिया गया है। एसएसपी ने बताया कि पूर्व मंत्री ने ये स्वीकारा है कि उनका बेटा डिप्रेशन का शिकार था। पिछले साल भी बीमारी से तंग होकर उसने आत्महत्या का प्रयास किया था। उस समय उसने फेसबुक पर भी अपनी बीमारी का हवाला देके हुए आत्महत्या की बात कही थी।

ट्रॉमा पहुंचीं विकास की मां और पत्नी की हालत देख सभी की आंखें नम हो गईं। इकलौते बेटे को खोने पर मां बेसुध हो गई हैं, वहीं पत्नी भी बेहाल है। बता दें कि मायावती सरकार में लालजी वर्मा संसदीय कार्य मंत्री तथा चिकित्सा शिक्षा मंत्री रह चुके हैं।