#कठुआ और उन्नाव के बलात्कारियों को फाँसी देने के लिए ‘जल्लाद’ बनने को तैयार हैं आनंद महिंद्रा

#कठुआ और उन्नाव के बलात्कारियों को फाँसी देने के लिए ‘जल्लाद’ बनने को तैयार हैं आनंद महिंद्रा

Posted by

कठुआ और उन्नाव की घटना को लेकर हर आदमी चिंतित है सिवाए सरकारों और उनके नेताओं को छोड़ कर, जनता में इन घटनाओं को लेकर भारी रोष है, पूरा समाज असंतोष और गुस्से से भरा हुआ है|

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने उन्नाव और कठुआ गैंगरेप मामले को लेकर ट्विटर पर गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने लिखा, जल्लाद की नौकरी ऐसी नहीं है जिसे कोई करना चाहता हो लेकिन अगर रेप करने वालों को मारने की सजा मिले तो मैं जल्लाद की नौकरी खुशी-खुशी करूंगा। उन्होंने कहा कि वह खुद को शांत रखने की कोशिश करते हैं लेकिन जब देश में इस तरह की घटनाएं देखते हैं तो उनका खून खौलता है।


आपको बता दें कि रविवार को भी उन्नाव और कठुआ गैंगरेप मामले में दिल्ली के जंतर मंतर पर भी छात्रों ने प्रदर्शन किया था। प्रदर्शन में सैकड़ों लोग रेप पीड़िता के परिवार को न्याय दिलाने और आरोपियों को सख्त सजा की मांग कर रहे थे। प्रदर्शन में जेएनयू, एएमयू और बाकी कॉलेजों के छात्र शामिल थे।

गौरतलब है कि कठुआ में आठ साल की बच्ची के साथ गैंगरेप और हत्या की घटना ने पूरे देश में आक्रोश पैदा कर दिया है। उन्नाव में भी गैंगरेप की घटना से जनता गुस्से में है और लगातार प्रदर्शन कर रही है। ऐसे में दोनों ही मामलों में आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की जा रही है।

anand mahindra

@anandmahindra
The job of executioner is not an aspirational job. But for the execution of brutal rapists & murderers of young girls I would volunteer unhesitatingly. I work hard to stay calm, but my blood boils over to see this happen in our country..

पूनम चंद जोशी

@dvJIPDUAVtj7zdg
बताइए इस देश के प्रधानमंत्री को बोलना चाहिए था वह नहीं बोले परंतु देश के उद्योगपति बोले सलूट है ऐसे लोगों को रेपिस्टो को फांसी देने के लिए जल्लाद बनने को तैयार: आनंद महिंद्रा