भोपाल : पूर्व विधायक पर बहू ने लगाए रेप की कोशिश के आरोप, करता था अप्राकृतिक यौनाचार

भोपाल : पूर्व विधायक पर बहू ने लगाए रेप की कोशिश के आरोप, करता था अप्राकृतिक यौनाचार

Posted by

Sagar PaRvez
===================
पूर्व विधायक पर बहू ने लगाए रेप की कोशिश के आरोप, बोली- पति भी करता था अप्राकृतिक यौनाचार

भोपाल। नरसिंहगढ़ के पूर्व विधायक पर बहू से छेड़छाड़ के आरोप लगे हैं। वहीं बेटे पर पत्नी की इच्छा के विरुद्ध शारीरिक संबंध बनाने और अप्राकृतिक कृत्य करने का भी आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि बेटा भी जिला पंचायत सदस्य रह चुका है। दोनों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज किया गया है। बहू की शिकायत पर हबीबगंज पुलिस ने कार्रवाई की है, हालांकि अभी तक दोनों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

पूर्व विधायक की बहू बताने वाली महिला अपनी सहेली के साथ हबीबगंज थाने पहुंची और दोनों बाप-बेटे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। युवती ने बताया कि उसकी शादी 2 मार्च 2006 को ई-7 अरेरा कॉलोनी में रहने वाले नरसिंहगढ़ के पूर्व विधायक के बेटे के साथ हुई थी। अभी उनके दो बच्चे हैं, लेकिन शादी के बाद से उनके ससुराल वालों का व्यवहार उसके प्रति ठीक नहीं था। घर में अकेला पाकर उसके ससुर ने कई बार उसके साथ अश्लील हरकत करने के साथ-साथ दुष्कर्म की कोशिश की है, जब इसकी शिकायत उसने पति से की तो उलटा पति ने ही उसके साथ मारपीट शुरु कर दी।

इतना ही नही शादी के बाद भी उसके पति के दूसरी युवती से अवैध संबंध थे। जब इस बात का भी विरोध किया तो भी मारपीट की जाती। वह आए दिन उसके साथ मारपीट करता था। मुझे पता चला है कि पति ने प्रेमिका से भी शादी कर ली है। इसके बाद भी पति उसकी इच्छा के विरुद्ध मारपीट कर उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाता था। साथ ही अप्राकृतिक कृत्य भी करता था। प्रताड़ना असहनीय होने पर वह जोधपुर स्थित अपने मायके चली गई। इसके बाद दिल्ली में निजी काम करने लगी। उसने अपने साथ हुई ज्यादती के बारे में अपनी सहेली को बताया। उसकी सलाह पर अपने साथ हुए अन्याय पर न्याय पाने के लिए वह थाने पहुंची।

इन धाराओं पर मामला दर्ज
महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित पिता-पुत्र के अलावा पति की प्रेमिका के खिलाफ धारा-354,376(2)एन,377,323,506,494,34 के तहत केस दर्ज कर लिया है। दोनों बाप-बेटों की गिरफ्तार नही हो सकी है, लेकिन पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्द ही दोनों की गिरफ्तारी की जाएगी।