उभरे हुए कामुक स्तन बिना किसी सर्जरी के

उभरे हुए कामुक स्तन बिना किसी सर्जरी के

Posted by


अपने स्तन के आकार से संतुष्ट नहीं? क्या वे बहुत ही छोटे नज़र आते हैं?

क्या आपके स्तनों की त्वचा बहुत ढीली है?

क्या आप पर मर्द पर्याप्त ध्यान नहीं देते हैं?

अपनी क्लीवेज को दिखाने में आपमें आत्मविश्वास नहीं आ पाता?

दुर्भाग्यवश, आपके स्तन केवल जवानी में ही अच्छे नज़र आते हैं. उम्र बढ़ने के साथ स्तन भी अपनी रंगत खो देते हैं, और वे लटक जाते हैं; झुर्रियां और खिंचाव के निशान दिखायी पड़ने लगते हैं. इन पर न तो व्यायाम, न ही डाइटिंग और न ही देशी दवाओं से कुछ असर होता है. वहीँ प्लास्टिक सर्जरी का विकल्प बहुत ही खतरनाक है…

एक इकलौता उपाय आपकी सभी स्तन सम्बन्धी समस्याओं के लिए!


BUST-FULL
एकदम प्राकृतिक उपचार एक महिला को अधिक आकर्षक बनाने के लिए

एकदम प्लास्टिक सर्जरी जैसे परिणाम वो भी बिना किसी प्लास्टिक सर्जरी के:

आपके स्तनों को ऊपर उठाती है और सख्त बनाती है

विषमता को दूर करती है

आकार में वृद्धि करती है और मजबूत बनाती है

वक्षस्थल के भाग को पोषण प्रदान करती है

सभी उम्र की महिलाओं के लिए कारगर.

इसमें चार प्राकृतिक तत्त्व मौजूद हैं:

डीओक्सीमिरोस्ट्रोल इसमें कायाकल्प के गुण मौजूद हैं और यह ख़ास तत्त्व आपके स्तनों के विकास में भी सहायक सिद्ध होता है.
यह ख़ास तत्त्व त्वचा को पोषण प्रदान करता है और साथ ही त्वचा की रक्षा भी करता है. प्यूरेरिया मिरिफिका की जड़ों का अर्क


गुलाब का तेल त्वचा के लचीलेपन और सौम्यता को बढ़ाता है, साथ ही खिचाव के निशानों को गायब कर देता है, और यह भी सुनिश्चित करता है कि वे पुनः न आयें.

BUST-FULL – का उपयोग बहुत ही आसान है और यह कारगर भी है!

इस जैल को दिन में २ बार सुबह और शाम में लगायें. एक के बाद एक स्तन पर बारी – बारी से इस जैल को मलें जब तक कि यह जैल पूरी तरह से त्वचा में भिद न जाए (५ से १० मिनट एक स्तन के लिए)

जब जैल त्वचा में भिद जाए उसके बाद दोनों स्तनों की बाहरी सीमा के साथ गोल – गोल घुमा के मालिश करें

विशेषज्ञ की राय:
शिवानी शर्मा
महिला स्वास्थ्य विशेषज्ञ
“… एक डॉक्टर के रूप में मेरी मुलाकात बहुत सी ऐसी महिलाओं से हुई है जो कि अपने स्तनों के आकार को बढ़ाना चाहती थी या फिर उनकी बनावट में परिवर्तन लाना चाहती थीं. उन सभी ने न जाने कितने देशी उपायों को आज़माया, और कितने ही तरह के व्यायाम किए परन्तु उन्हें कोई ख़ास परिणाम नहीं प्राप्त हुआ…….और वे सर्जरी के बारे में सोचने लगी. मेरे हिसाब से सर्जरी का विकल्प सबसे आख़िरी होना चाहिए. और अब आप क्यों ही खतरा मोल लेना चाहती हैं? शुक्र है आधुनिक युग की दवाओं और चिकित्सा विज्ञान में आए परिवर्तनों का. एक नयी जैल Bust-full Gel को बनाया जा चुका है जिसके कुछ सप्ताह के इस्तेमाल से ही आपको अपने मनचाहे परिणाम प्राप्त हो सकेंगे, आपके स्तन सुडौल और आकर्षक हो जायेंगे. मैं Bust-full Gel जैल की अनुशंसा करती हूँ, क्योंकि मैं इसके असर को देख चुकी हूँ….

====

 

निहारिका, २७
पटना
“मुझे बहुत ही बुरा महसूस हुआ जब मेरे पति ने कहा कि मेरे स्तन किसी “खाली लटके हुए झोले” की तरह लगते हैं. उनकी बात भी गलत नहीं थी. मेरे स्तन सच में लटक गए थे, पर कभी एक समय था जब मेरे स्तन कहर ढाया करते थे. मैं एक साल तक लगातार जिम गयी, तरह – तरह के व्यायाम किए पर किसी से कोई भी फायदा नहीं मिला! तब मेरे पति मेरे लिए Bust-full Gel जैल ले कर आए और मुझसे इसे आज़माने के लिए बोले. कुछ ही सप्ताह में मेरे पति की ख़ुशी का तो शुमार ही नहीं था – मेरे स्तन फिर से गोल हो गए थे, और अब बिलकुल भी लटक नहीं रहे थे! मैं सभी को इस जैल को आज़माने की सलाह देती हूँ!


आकांक्षा, २२
कानपुर
“मैं अपने छोटे स्तनों से अपनी टीनएज़ से ही परेशान हूँ, फिर मेरी एक दोस्त ने मुझे Bust-full Gel को आजमाने की सलाह दी. सच बताऊँ तो मुझे बिलकुल भी भरोसा नहीं था कि किसी जैल से मेरे स्तन भी सुन्दर और बड़े हो सकते हैं, पर जैल को लगाने में क्या ही दिक्कत है, इसलिए मैंने इसको लगाना शुरू कर दिया. धीरे – धीरे इस जैल को लेकर मेरी सारी दुविधायें दूर होती चली गयीं. मेरे स्तन अब सुडौल और आकर्षक हो गए हैं! अब मैं इनके और बढ़ने का इंतज़ार कर रही हूँ!”

 

 

श्वेतांगी, ३६
जबलपुर
“मैंने इस तरह की जैलों पर कभी भी भरोसा नहीं किया, जब तक कि मेरी एक दोस्त ने मुझे इसके बारे में नहीं बताया और मेरे सारी दुविधाओं को दूर नहीं कर दिया. मेरी दोस्त के स्तन गर्भावस्था के बाद थोड़े लटक गए थे. तब उसने इस जैल को आजमाने का सोचा क्योंकि इसमें ख़ास प्राकृतिक तत्त्व मौजूद हैं. इसके परिणामों से वह बहुत ही खुश है – उसके स्तन फिर से पहले जैसे शानदार हो गए हैं और लटकन भी चली गयी है!”