मोदी ने राम मंदिर को लेकर अपना वादा पूरा नहीं किया तो 2019 में लौट नहीं पाएंगे। : आतंकवादी संगठन विहिप की चेतावनी

मोदी ने राम मंदिर को लेकर अपना वादा पूरा नहीं किया तो 2019 में लौट नहीं पाएंगे। : आतंकवादी संगठन विहिप की चेतावनी

Posted by

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव से ठीक पहले अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की मांग तेज हो गई है। विश्व हिंदू परिषद ने राम मंदिर निर्माण के लिए रविवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में धर्मसभा का आयोजन किया। इस धर्म सभा को संबोधित करते हुए स्वामी परमानंद ने केंद्र की मोदी सरकार को खुली चेतावनी दे दी। वीएचपी की इस धर्म सभा में स्वामी परमानंद ने कहा अगर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राम मंदिर निर्माण को लेकर अपना वादा पूरा नहीं किया तो 2019 में वो फिर से सत्ता में लौट नहीं पाएंगे।

स्वामी परमानंद ने कहा कि अगर राम मंदिर नहीं बना तो वो पीएम मोदी को दोबारा सत्ता में नहीं आने देंगे। उन्होंने कहा कि हम आपकी न तो कठपुतली हैं और न ही आपसे डरते हैं। धर्मसभा को संबोधित करते हुए साध्वी ऋतम्भरा ने कहा कि मैं हिंदुओं से एकजुट होने की अपील करूंगी। उन्होंने कहा कि हिंदुओं में दिक्कत है कि वह जातियों के नाम पर बंटे रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमने यूपी में सीएम योगी और देश में पीएम योगी को बनाया है। सीएम योगी ने अयोध्या को रौशन करने का काम किया, लेकिन जब तक राम मंदिर नहीं बनेगा देश में शांति नहीं आएगी।

 

वहीं सभा में संघ के भैय्याजी जोशी ने कहा कि जो भी हो शांति से हो। उन्होंने कहा कि संविधान का रास्ता अभी बाकी है। उन्होंने कहा कि हमारी यहीं आशा है कि कानून बनाते हुए राम मंदिर का निर्माण हो।

 

बता दें कि अमेरकी एजेंसी CIA अपनी रिपोर्ट में विहिप और बजरंग दल को आतंकवादी संगठन मान चुकी है| भारत में यह संगठन केंद्र और अनेक राज्यों की सरकारों में मौजूद सत्ताधारियों के करीबी और सहायक हैं, पिछले कई वर्षों से इन संगठनों के लोग भारत में हत्या, दंगा, मॉब लिंचिंग, बवाल आदि वारदातों को खुले आम अंजाम दे रहे हैं|