शाहजहाँपुर : सपा नेता विजेंद्र सिंह यादव कभी भी करवा सकते है राजू मिश्रा पत्रकार की हत्या

शाहजहाँपुर : सपा नेता विजेंद्र सिंह यादव कभी भी करवा सकते है राजू मिश्रा पत्रकार की हत्या

Posted by

अनुराग मिश्रा
============

सपा नेता विजेंद्र सिंह यादव कभी भी करवा सकते है राजू मिश्रा पत्रकार की हत्या
भाड़े के हत्यारों को 5 लाख में दिया हत्या का ठेका
2 लाख एडवांस तथा 3 लाख हत्या किये जाने के बाद

शाहजहाँपुर(जलालाबाद)।सपा नेता द्वारा पिछले तीन साल में तीन तीन फर्जी मुकद्दमे लिखाने के बाद भी जब पत्रकार का बालबांका नही कर सके तो उन्होंने पत्रकार को जान से मरवाने का भाड़े के हत्यारों को पत्रकार की हत्या का ठेका दे दिया।
विश्वस्त सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सपा नेता विजेंद्र सिंह यादव ने जलालाबाद निवासी यूथ इंडिया सांध्य दैनिक समाचार पत्र के ब्यूरो चीफ अनुराग मिश्रा की हत्या करवाने का ठेका भाड़े के हत्यारों को 5 लाख में दे दिया है।जानकारी के अनुसार सपा नेता ने दो लाख रुपया एडवांस तथा तीन लाख रुपया हत्या किए जाने के बाद देंगे।
यहां पर बता दें कि शाहजहाँपुर के निर्भीक पत्रकार जोगेंद्र सिंह की हत्या के बाद इस हत्याकांड की सीबीआई जांच की मांग उठने लगी तो राजू मिश्रा पत्रकार पर सरकारी गवाह बनने का दबाब बनाया जाने लगा जब सरकारी गवाह बनने से राजू मिश्रा ने मना कर दिया।तो पूर्व राज्य मंत्री राम मूर्ति सिंह वर्मा के खास जिला पंचायत सदस्य विजेंद्र सिंह यादव ने राजू मिश्रा पर एक महीने में लगातार तीन फर्जी मुकद्दमे लिखवा कर दबाब बनाया लेकिन इसी बीच जोगेंद्र सिंह व राजू मिश्रा पर चौक कोतवाली में तत्कालीन मंत्री राम मूर्ति सिंह वर्मा के सहयोग से लिखवाया गए मुकद्दमे को स्पेशल क्राइम ब्रांच ने फर्जी मानते हुए उसमे एफआर लगा दी।
इसके बाद सपा नेता विजेंद्र सिंह यादव द्वारा 50 हजार की रंगदारी मांगने बाला मुकद्दमा भी क्राइम ब्रांच ने समाप्त कर दिया।बाकी दो मुकद्दमों में सपा नेता ने पुलिस के साथ सांठ गांठ करके चार्जशीट लगवा दी।जिनमे से एक की जमानत राजू मिश्रा ने करवा ली तथा तीसरे मुकद्दमे में हाईकोर्ट से सेमडे आर्डर मिल गया।राजू मिश्रा पत्रकार द्वारा लोक निर्माण विभाग की जमीन पर सपा नेता द्वारा किये गए अवैध अतिक्रमण को जेसीबी द्वारा हटवा दिया था।
इसी बीच सपा नेता के पुत्र द्वारा 10 जनवरी 2019 को नगर के एक छात्र के साथ मारपीट तथा उसको जान से मारने के लिए तमंचे से फायर कर दिया लेकिन फायर मिस हो जाने के कारण छात्र की जान बच गई।
जिसका वीडियो भी उपलब्ध है ।पुलिस ने सपा नेता के पुत्र पर जान से मारने के प्रयास की धाराओं में मुकद्दमा दर्ज कर लिया।इसका जिम्मेदार सपा नेता राजू मिश्रा पत्रकार को ही मानता है।
इसी लिए बौखलाए सपा नेता विजेंद्र सिंह यादव ने राजू मिश्रा पत्रकार की हत्या करने का 5 लाख रुपया का ठेका भाड़े के हत्यारों को दे दिया।जिसमें दो लाख एडवांस तथा तीन लाख रुपया राजू मिश्रा पत्रकार की हत्या हो जाने के बाद दिए जाने की बात की।
यदि मेरी (अनुराग मिश्रा उर्फ राजू मिश्रा पत्रकार) की हत्या या हत्या का प्रयास किया जाता है तो इसकी सम्पूर्ण जिम्मेदारी सपा नेता विजेंद्र सिंह यादव तथा पूर्व मंत्री राम मूर्ति सिंह वर्मा की होगी।