दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह को देश के लिए ख़तरा क़रार दिया

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह को देश के लिए ख़तरा क़रार दिया

Posted by

लोकसभा चुनावों की आहट मिलते ही एक बार फिर नेताओं की जुबान गलत राह पर जाती दिख रही है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह को देश के लिए खतरा करार दे दिया। उन्होंने कहा कि अमित शाह ने एक बार कहा था कि अगर भाजपा अगली बार 2019 में सत्ता में आती है तो वह अगले पचास साल तक राज करेंगे।

केजरीवाल के मुताबिक इसके पहले जर्मनी का तानाशाह हिटलर इसी तरह की भाषा बोलता था। उसने सत्ता पाते ही अपने देश से चुनाव का प्रावधान ही खत्म कर दिया था। अगर भाजपा जीतती है तो वह भी ऐसा ही कर सकती है।

रविवार को एक मीटिंग में अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आज दिल्ली के लोग उनकी सरकार के कामकाज को याद कर रहे हैं। इस सरकार के शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में किये गए काम देश ही नहीं दुनिया के लिये मिसाल बन गए हैं।

ऐसे में आप की जीत निश्चित है। लेकिन इस बीच जनता को भाजपा के बारे में बताना उनकी जिम्मेदारी है। एक बार फिर आंदोलनकारी अंदाज में अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि आज देश खतरे में है और उसकी रक्षा करना उनका फर्ज है। इसके लिए देश और दिल्ली की जनता को बचाना उनकी जिम्मेदारी है।

वहीं दिल्ली के संयोजक गोपाल राय ने भाजपा पर लगभग 30 लाख लोगों के नाम वोटर लिस्ट से कटवाने का आरोप लगाया। उऩ्होंने कहा कि भाजपा ने केवल दिल्ली में ही नहीं, बल्कि कई राज्यों में ये काम किया है और वे इसका पर्दाफाश करके रहेंगे।