BJP के राष्ट्रीय महामंत्री रामलाल की भतीजी श्रेया गुप्ता का विवाह फ़ैज़ान क़रीम के साथ हुआ, कृपया लव जिहाद से न जोडें : देखें वीडियो

BJP के राष्ट्रीय महामंत्री रामलाल की भतीजी श्रेया गुप्ता का विवाह फ़ैज़ान क़रीम के साथ हुआ, कृपया लव जिहाद से न जोडें : देखें वीडियो

Posted by

Syed Faizan Siddiqui
\===========\
बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) आली जनाब हज़रत रामलाल साहब की भतीजी श्रेया गुप्ता की शादी आज बड़ी धूमधाम के साथ सम्पन्न हुई। लखनऊ के होटल ताज में हुए शादी समारोह में आशीर्वाद देने राज्यपाल राम नाईक, केंद्रीय मंत्री मुख़्तार अब्बास नक़वी, भूपेंद्र यादव समेत आरएसएस व बीजेपी के कई नेता और मंत्री भी पहुंचे। सबने दुल्हन श्रेया और दूल्हा फैज़ान करीम को ढेर सारी दुआएं दी। अब मान लीजिए श्रेया रामलाल की भतीजी न होतीं तो बजरंगी फैज़ान का क्या हाल करते? भैया सारे बंधन निम्न वर्गीय मंगता वर्ग के लिए हैं। ऊपर वाला इलीट लव करता है और नीचे वाला टुच्चा जिहाद। बहरहाल दूल्हा दुल्हन सुखी रहें… शाद रहें… आबाद रहें। नफ़रती चिंटुओं की छाया से दूर रहें… लखनऊ रहें या हैदराबाद रहें 😍

विस्तार से पढ़ें
==========

देश में कुछ राजनीतिक दल सत्ता पाने के लिए देश की भोली भाली जनता को धर्म, जाति के नाम पर आपस में लड़ते है. इन पार्टियों का सिर्फ एक उद्देश्य लोगों को लड़ा कर सत्ता हासिल करना होता है. देश में वोटों के धुर्विकरण के लिए लगभग सभी पार्टियों लोगों में जहर भरने का काम करती रही है. कभी मजब तो कभी जात पात के नाम पर राजनेता जनता को भड़काते है और देश को दं$गों की आग में झौंकते है. आज के समय में देश में काफी हिं$सा सिर्फ और सिर्फ धर्म के नाम पर की जा रही है.

भारतीय जनता पार्टी और इसके सहयोगी संगठन भी कई तरह के अभियान चला कर लोगों के बीच कट्टरता को बढ़ावा देने का प्रायस करते है. कई संगठन धर्म परिवर्तन और लव जिहाद को लेकर किसी धर्म विशेष के प्रति जहर घोलने का काम करते है. इससे इतर जब बात खुद पर आती है तो उन्हें लव में जिहाद नजर नहीं आता है.

संघ से जुडे और भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन रामलाल की भतीजी के विवाह में योगी सरकार और पार्टी के कई दिग्गज जुटे। रामलाल की भतीजी श्रेया गुप्ता का विवाह रविवार को फैजान करीम के साथ एक पांच सितारा होटल में संपन्न हुआ।

वर-वधू को आशीर्वाद देने राज्यपाल राम नाईक, केंद्रीय अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व डॉ. दिनेश शर्मा, नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना, उड्डयन मंत्री नन्द गोपाल नन्दी समेत कई मंत्री व पार्टी से जुड़े पदाधिकारी पहुंचे।

आरएसएस भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय महासचिव रामलाल की भतीजी श्रेया गुप्ता रविवार को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में फैजान करीम के साथ विवाह बंधन में बंध गई. इस शादी समारोह में बीजेपी के तमाम दिग्गज नेता शरीक हुए.

धूमधाम से हुई इस शादी की सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा रही, तमाम यूजर्स ने मुस्लिम लड़के के साथ शादी करने को लेकर बीजेपी नेता पर तंज भी कसे.

आरएसएस नेता की भतीजी और मुस्लिम लड़के से शादी करने की खबर फैलते ही सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया. लोगों ने तंज कसना शुरू कर दिया. कई ने तो इसे लव जिहाद का नाम तक दे दिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ पार्टी नेताओं ने भी इस शादी को लेकर नसीहत दे रहे हैं.

रामलाल की भतीजी श्रेया गुप्ता ने रविवार को गोरखपुर निवासी फैजान करीम नाम के एक युवक से शादी की. लखनऊ के होटल ताज में पंडित विपिन पांडे ने पूरे हिंदू रीति रिवाज और मंत्रोच्चार के साथ दोनों की शादी कराई.

प्रणव भारद्वाज
@PranavaBhardwaj
क्या यह सच हैं कि भाजपा के राष्ट्रीय संगठन मंत्री श्री रामलाल जी की भतीजी श्रेया गुप्ता की शादी कल लखनऊ में फैज़ान करीम जी से संपन्न हुई है.?

अगर सच है, तो नवयुगल को बहुत बहुत शुभकामनाएं, ईश्वर आपके दांपत्य जीवन को सुख और समृद्धि से भरे।

योगी सरकार के कई दिग्गज नेता पहुंचे
श्रेया गुप्ता और फैजान करीम की शादी खूम धूम धाम के साथ संपन्न हुई. खास बात ये है कि वर-वधू को आशीर्वाद देने योगी सरकार के कई मंत्री शादी समारोह में शामिल हुए. इनमें यूपी के राज्यपाल राम नाईक, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, डॉ. दिनेश शर्मा, केंद्रीय अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी, नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना, उड्डयन मंत्री नंद गोपाल नंदी समेत पार्टी के कई पदाधिकारी और दिग्गज पहुंचे.

सोशल मीडिया पर लोगों ने बताया लव जिहाद
RSS प्रचारक और बीजेपी नेता की भतीजी का मुस्लिम लड़के से शादी की खबर आते ही सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता लग गया. वहीं कुछ लोगों ने बीजेपी और आरएसएस पर तंज कसते हुए इसे लव जिहाद भी बताया. इस पर कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर यूजर्स ने गुजारिश की कि इसे लव जिहाद का नाम न दें. क्योंकि ये उनका निजी मामला है.

देखिए ऐसे तमाम ट्वीट्स-

Badshah Sadakat
@Sadakat802152
भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन रामलाल जी की भतीजी श्रेया गुप्ता का विवाह लखनऊ के होटल ताज में FAIZAN के साथ संपन्न हुआ। शादी में भाजपा एवं और यूपी सरकार की कई हस्तियां मौजूद रही। ये व्यक्तिगत मामला है, कृपया लव जिहाद इत्यादि से न जोडें
ये रिस्ता क्या कहलाता है@BhimArmyChief

prem narayan singh
@pnsinghpalINC
सुना है कि-
आज #RSS के प्रचारक व भाजपा के संगठन महासचिव रामलाल जी की भतीजी #श्रेया_गुप्ता की शादी #फैजान_करीम के साथ लखनऊ में हुई

भक्तों को नया #जीजा मुबारक
अब कहा गये समाज मे #लव_जिहाद पर जहर घोलने वाले?@INCIndia @JitendraBaghel_ @kp_kohna @sambitswaraj @RahulGandhi @NeHa_Ji_

VIPIN CHAUBEY
@chaubeyvipin1
@BJP4India के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन @Ramlal रामलाल के भतीजी की शादी बीती रात लखनऊ में फैजान अली से हुई जिसमें बीजेपी के तमाम नेता सासंद विधायक और मंत्री शामिल हुए।लोग बेवजह @BJP4India को मुस्लिम विरोधी कहते है।

बीजेपी और आरएसएस की छवि एक हिंदूवादी संगठन के तौर पर बनी हुई है. इनका वोट बैंक भी ज्यादातर हिंदू परंपरा को मानने वाले लोगों का है. ऐसे में पार्टी के किसी बड़े नेता की भतीजी का रिश्ता मुस्लिम लड़के से होने पर सोशल मीडिया पर लोग तंज कसने का मौका नहीं छोड़ रहे हैं.

Abhinav Pandey
@abhinavPTI
भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन रामलाल जी की भतीजी श्रेया गुप्ता का विवाह लखनऊ के होटल ताज में FAIZAN के साथ संपन्न हुआ। शादी में भाजपा एवं और यूपी सरकार की कई हस्तियां मौजूद रही। ये व्यक्तिगत मामला है, कृपया लव जिहाद इत्यादि से न जोडें

https://www.youtube.com/watch?v=3GGPDvdmacs