BJP ज़िलाध्यक्ष संजय दुबे ने SHO से कहा, ”मैं दुश्मन को भी बोलकर मारता हूं”

Posted by

झांसी।अपनी है सरकार भईया अब डर काहे का, वैसे भी सरकार खुद धड़ाधड़ एनकाउंटर करवा रही है अब अगर बीजेपी का कोई नेता किसी को मरवाने की बात कहता है तो इसमें उसका क्या दोष, अभी एनकाउंटर की पोल खोलता पूर्व ब्लाक प्रमुख लेखराज और मऊरानीपुर कोतवाली प्रभारी सुनीत सिंह के ऑडियो बम का धमाका शांत नहीं हुआ था कि एक और ऑडियो बम फूट गया।

यह आडियो झाँसी के भाजपा जिलाध्यक्ष संजय दुबे का बताया जा रहा है। जिसमें वह मऊरानीपुर कोतवाली प्रभारी सुनीत सिंह को फोन पर लेखराज की गिरफ्तारी के लिए धमका रहे हैं और शाम तक गिरफ्तारी न होने पर एसएसपी से मिलने व धरने पर बैठने की धमकी दे रहे हैं।

उनका कहना है कि वे दुश्मन को भी बोल के मारते हैं।

जी हां, एक और ऑडियो वायरल हो गया है। इसके झांसी के भाजपा जिलाध्यक्ष संजय दुबे कोतवाली प्रभारी सुनीत सिंह से फोन पर पूर्व ब्लाक प्रमुख लेखराज सिंह यादव को अविलंब गिरफ्तार करने के आदेश दे रहे हैं।

वे कहते हैं कि लेखराज इतना बड़ा हो गया कि उसे पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पा रही है। पुलिस उसे तब तक ढील देगी, जब तक वह अपनी गिरफ्तारी के लिए स्टे न ले लें। यदि उसे आज शाम तक गिरफ्तार नहीं किया गया तो वे धरने पर बैठ जाएंगे। वह भी कोतवाली प्रभारी के खिलाफ।

उधर, कोतवाली प्रभारी यस सर, यस सर बोल रहे हैं। इतना ही नहीं, जिलाध्यक्ष अपने बारे में बता हैं कि मैं दुश्मन को भी बोल के मारता हूं, यह मेरी आदत है।

=======

झांसी
BJP जिलाध्यक्ष संजय दुबे व कोतवाली प्रभारी सुनीत सिंह का एक और ऑडियो वायरल,फोन पर पूर्व ब्लाक प्रमुख लेखराज सिंह यादव को अविलंब गिरफ्तार करने के आदेश दे रहे हैं,लेखराज इतना बड़ा हो गया कि उसे पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पा रही है, यदि उसे आज शाम तक गिरफ्तार नहीं किया गया तो धरना

Sujeet Bhartiya

@SujeetBhartiya
थानेदार शातिर हिस्ट्रीशीटर को ये सलाह दे रहे हैं कि वह बीजेपी के जिलाध्यक्ष संजय दूबे और बीजेपी विधायक राजीव सिंह परीक्षा को एनकाउंटर से बचने के लिए मैनेज कर ले.योगी जी की पुलिस और #BJP के नेताओ की साठगांठ ये इनकाउंटर धन उगाही का जरिया हैं