#JusticeForNajeeb16 महीने बाद भी वही सवाल आख़िर कहां है नजीब ?

Posted by

Sagar_parvez
================
कितनी हैरानी की बात है, देश की राजधानी की एक विश्व विख्यात संस्था से एक छात्र ग़ायब हो जाता है और देश काबिल जाँच एजेंसियां, ख़ुफ़िया विभाग, दिल्ली बहादुर/काबिल/जांबाज़/ईमानदार पुलिस, मीडिया, केंद्र सरकार, दिल्ली सरकार उस का 16 महिने गुज़र जाने के बाद भी पता नहीं लगा सके हैं, जाँच CBI भी कर रही है और वह भी ख़ाली हाथ है, तो अब क्या समझा और कहा जाये कि आतंकवाद के फ़र्ज़ी मुकद्ममों में मुसलमानों को फंसने वालों की ये सच्चाई है कि यह सभी षड्यंत अच्छा कर लेते हैं जाँच, पड़ताल इन के बस का काम नहीं है, या फिर यह कि मामले को जान बुझ कर नहीं खोला जा रहा क्यूंकि इसमें भगवा संगठन के लोगो शामिल हैं? जो भी हो पर नजीब अहमद का अभी तक कोई पता नहीं है|

तुम लोगों की भूलने की आदत सवाल ना करने की आदत ही ले डूबी!!!

जेएनयू के लापता छात्र नजीब अहमद को तलाशने में सीबीआई के रवैये से नाराज छात्रों ने दिल्ली में सीबीआई मुख्यालय पर विरोध प्रदर्शन किया. बता दें कि नजीब अहमद 16 महीनों से गायब हैं. पहले दिल्ली पुलिस नजीब की छानबीन कर रही थी लेकिन बाद में यह मामला सीबीआई के पास है, अभी तक इस मामले में सीबीआई को कामियाबी नहीं मिली है।

यह सवाल बीते 16 महीने से लगातार उठाया जाता रहा है कि नजीब कहां है और उनके साथ क्या हुआ? क्यों मां का लाडला नजीब इतने महीनों से अपने परिवार से दूर है? क्या नजीब के साथ कोई अनहोनी हुई है? और अगर हां तो फिर गुनहगारों को अब तक पकड़ा क्यों नहीं गया? ये वो सवाल हैं जिनके जबाव टटोलने के लिए नजीब की मां फातीमा नफीस सीबीआई दफ्तर का चक्कर लगा रही हैं.

Umar Khalid‏
@UmarKhalidJNU
Fatima Nafees, mother of #JNU student Najeeb Ahmed calls upon you to come to CBI HQ tomorrow to ask them #WhereIsNajeeb

Appealing to everyone to join the protest..
#JusticeForNajeeb

🚩ॐ Shiv Bhakti ॐ 🚩‏
@8177sonali
लोजी यही बचा था सुनने को #JNU सेअब आतंकी भी निकलने लगे!
वही नजीब जिसके गायब होने पर JNU गैंग, नजीब की माँ व मीडिया के एक धड़े ने #BJP और सरकार पर उसे गायब करवाने का दोष मढा!
जांच होनी चाहिए कि इस ढोंग की आड़ में और कितने नजीब #JNU से निकलने की तैयारी में है?
@PMOIndia
@HMOIndiaTranslate from Hindi

विиαу शुкℓα 📴‏
@Vinayrv00
#JNU वाला नजीब याद है न ? कितना मोहर्रम मनाया था कांग्रेस, केजरी, वामपंथीयों ने इसकी गुमशुदगी पर, सबका यही आरोप था का की भाजपा, ABVP या संघीयों ने उसे किडनैप करा लिया, मर्डर करवा दिया आदि आदि आरोपो की झड़ी लगा दिया था अब इसके धर्म के बारे में कोई बताएगा किस धर्म से आता है !!

पिंकू शुक्ला (IPS)

@shuklapinku
प्रिय समस्त लिब्रान्डू…
आपका भाई “नजीब” जो गायब हो गया था, वो मिल गया…आपके #JNU के आतंकी-सेल से उसको ISIS में PLACEMENT मिल गया…उसने अपने परिवार को भी ये खुशखबरी TELEGRAM से दे दी है…
आशा है आपको खुशी हुई होगी ,कि आपका भाई आपके बताए रास्तों पे बखूबी चल रहा है..!!

Meera Singh‏
@meeraremi11
#JNU has become latest recruiting agency or newest launching Pad of ISIS!

Rubika liyaquat ⏺‏
@Rubika_liyakat
#JNU का छात्र नजीब
जिसके गायब होने का इल्जाम ABVP पर लगाकर बिकाऊ मीडिया छाती पीट रही थी
राहुल, केजरी ओर पूरा दलाल विपक्ष
गला फाड़ रो रहे थे,
अब वो
ISIS मे शामिल हो चुका है।
हरामजादो कोनसी बिल में छुपे बैठे हो अब

JNU Voice

@jnu_voice
Fatima Nafees, mother of #JNU student Najeeb Ahmed calls upon you to come to CBI HQ today 3pm, to ask them #WhereIsNajeeb

Appealing to everyone to join the protest..

नजीब की मां ने मोदी से अपील की है कि उनके बेटे को ढूंढने में ढील बरतने वाली तोता सीबीआई अधिकारियों के खिलाफ वे एक्शन लें. उन्होंने कहा है कि अगर उनके बेटे को जल्द नहीं ढूंढा गया तो वह दिल्ली के हर सड़क पर प्रदर्शन करेंगी, अब शांत नहीं बैठेंगी.

सीबीआई मुख्यालय पर विरोध कर रहे जेएनयू के छात्र बार बार सीबीआई प्रमुख से मिलने की मांग करते रहे. लेकिन दिल्ली पुलिस ने छात्रों को रोकने के लिए बैरिकेडिंग लगा रखी थी, जबकि छात्रों ने बैरिकेडिंग तोड़ सीबीआई मुख्यलाय में घुसने की कोशिश की.

इस दौरान दिल्ली पुलिस और जेएनयू छात्रों के बीच थोड़ी झड़प भी हुई. छात्रों की दलील है कि जब मुख्य सचिव से बदसलूकी के मामले में इतनी जल्दी विधायकों की गिरफ्तारी हो गई तो फिर नजीब के मामले में एबीवीपी के छात्रों पर कार्रवाई क्यों नहीं की जा रही है.