#She_Too_13 साल के लड़के के साथ जबरन संबंध बनाने की कोशिश

Posted by

Sagar PaRvez
=============
#She_Too_13 साल के लड़के के साथ जबरन संबंध बनाने की कोशिश, विरोध करने पर महिला ने निजी अंग को चिमटे से जलाया

ग्रेटर नोएडा में नाबालिग लड़के के साथ यौन शोषण का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने 13 साल के लड़के को जबरन बंधक बना लिया और उसके साथ जबरन यौन संबंध बनाने की कोशिश की, लेकिन जब लड़के ने इससे इनकार किया तो महिला ने लड़के के गुप्तांग को गर्म चिमटे से जला दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद आरोपी महिला की पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस ने बताया कि यह घटना मंगलवार को ग्रेटर नोएडा इलाके की है।

यह मामला ग्रेटर नोएडा के छपरौला इलाके का है, जहां घटना को अंजाम देने के बाद महिला फरार हो गई है। पीड़ित लड़के की मां ने बताया कि आरोपी महिला शादीशुदा है और वह उनके पड़ोस में रहती थी, उसने कई बार यौन संबंध बनाया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी महिला की उम्र तकरीबन 20 वर्ष है। जब वह घर में अकेली थी तो उसने बहला-फुसलाकर लड़के को शुक्रवार की दोपहर अपने घर बुलाया और लडके के साथ जबरन संबंध बनाने की कोशिश की।

इस मामले में महिला के खिलाफ केस दर्ज कराया गया। महिला के खिलाफ नाबालिग के साथ मारपीट, यौन शोषण, अपहरण का केस दर्ज किया गया है। साथ ही महिला के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले की पुलिस पहलू से जांच कर रही है।

हम मामले की जांच कर रहे हैं।