जल्द ही तय होगा पार्टी का नाम और निशान : अखिलेश यादव

लखनऊ।मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से बुधवार को मंत्रियों, विधायकों और अन्य नेताओं के मिलने का सिलसिला जारी रहा। सीएम ने सभी को क्षेत्र में जाने और चुनावी तैयारी में जुटनेakhilesh1-620x400 के निर्देश दिए। कहा, मैं जल्द ही चुनावी दौरे शुरू करूंगा।

कुछ लोगों ने सिम्बल और पार्टी के नाम को लेकर बनी अनिश्चितता का जिक्र किया। इस पर सीएम ने कहा कि जल्द ही स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।

अखिलेश इस समय चुनावी रणनीति बनाने में लगे हैं। चुनाव से जुड़े विभिन्न कामों पर उनकी नजर है। इस बीच मंत्री राजेंद्र चौधरी, अहमद हसन, मनोज पांडेय, राममूर्ति वर्मा, तेजनारायण उर्फ पवन पांडेय और कई विधायकों ने उनसे मुलाकात की। उन्हें अपने-अपने क्षेत्र की चुनावी गतिविधियों की जानकारी दी।

सीएम ने उनसे कहा कि अब पूरा समय अपने क्षेत्र में बिताएं। लोगों को सरकार की योजनाओं और कामों की जानकारी दें। बताएं कि फिर सरकार बनी तो इन कामों को और तेज रफ्तार से जारी रखा जाएगा।

कुछ लोगों ने सिम्बल और पार्टी के नाम को लेकर बनी अनिश्चितता का जिक्र किया। इस पर सीएम ने कहा कि जल्द ही स्थिति स्पष्ट हो जाएगी। मैं भी जल्द ही चुनावी दौरे शुरू करूंगा। पार्टी का घोषणा पत्र भी शीघ्र जारी किया जाएगा।

उन्होंने विधायकों व मंत्रियों से उनके क्षेत्र की सियासी तस्वीर का फीडबैक भी लिया। गठबंधन को लेकर उन्होंने कुछ नहीं कहा। बस इतना संकेत दिया कि दो-चार दिन में तस्वीर साफ हो जाएगी।

राज्यमंत्री तेजनारायण उर्फ पवन पांडेय ने बुधवार को सपा मुखिया से मिलकर उनकी नाराजगी दूर करने की कोशिश की। एमएलसी आशु मलिक के साथ सीएम आवास में मारपीट की घटना के बाद से मुलायम उनसे नाराज चल रहे हैं।

उन्होंने पवन पांडेय का टिकट भी काट दिया है। पवन ने नेताजी से आशीर्वाद मांगा। उन्होंने आशु मलिक से मारपीट के मामले में सफाई भी दी।

Share

Leave a Reply

%d bloggers like this: