द‌िल्ली : LG नजीब जंग ने द‌िया इस्तीफ़ा

नई दिल्ली।द‌िल्ली के एलजी नजीब जंग ने सबको चौंकाते हुए बृहस्तपतिवार को अपना इस्तीफा दे दिया। हालांक‌ि एलजी जंग के इस इस्तीफे की वजह अभी तक सामने नहीं आई है। टीवी र‌िपोर्ट्स के अनुसार ‌द‌िल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने भी उनसे फोन कर बात की है और शुक्रवार को ‌म‌िलने भी जाएंगे।

tj
बता दें क‌ि उनका अभी डेढ़ साल का लंबा कार्यकाल बाकी है। जानकारी के अनुसार राजनिवास से जो त्यागपत्र की प्रति सामने आई है उसमें ये जानकारी तो नहीं है कि नजीब जंग ने इस्तीफा क्यों दिया।

हालां‌क‌ि उन्होंने राष्ट्रपति और दिल्लीवासियों समेत मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का भी उनके दो साल के साथ का धन्यवाद दिया। इसके साथ ही एलजी नजीब जंग ने ये जानकारी भी दी क‌ि वो अपने प्यार यानी पढ़ाई को जारी रखने के ‌ल‌िए जाना चाहते हैं और इसल‌िए वो इस्तीफा दे रहे हैं। वहीं सूत्रों के हवाले से यह खबर

एलजी के इस्तीफे पर जब बीजेपी से प्रत‌िक्र‌िया मांगी गई तो ‌द‌िल्ली भाजपा के पूर्व अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने कहा क‌ि उन्हें उपराज्यपाल के फैसले से कोई हैरानी नहीं हुई। अगर वो पढ़ाई के ल‌िए जाना चाहते हैं तो हम सबको उनका सम्मान करना च‌ाह‌िए।

वहीं आप नेता कुमार व‌िश्वास ने इस फैसले पर हैरानी जताते हुए एक ट्वीट क‌िया।

Follow
Dr Kumar Vishvas ✔ @DrKumarVishwas
गयो?
4:26 PM – 22 Dec 2016
128 128 Retweets 273 273 likes

वहीं सूत्रों के हवाले से ये खबर भी आ रही है क‌ि पूर्व गृह स‌च‌िव अन‌िल बैजल द‌िल्ली के अगले उपराज्यपाल भी हो सकते हैं। यह अटकलें इसल‌िए लगाई जा रही हैं क्योंक‌ि प‌िछले कुछ द‌िनों से बैजल कई बार गृह मंत्रालय के चक्कर लगा चुके हैं।

Share

Leave a Reply

%d bloggers like this: