नजीब जंग ने उप राष्ट्रपति बनने के लिए अपनी आत्मा को मोदी को बेच दिया है : अरविन्द केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को दिल्ली के उपराज्यपाल नजीब जंग पर हमला बोला है ।अरविन्द केजरीवाल ने नजीब जंग को हिटलर की तरह बताया। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘एलजी अtjपने आका मिस्टर मोदी और अमित शाह के पदचिन्हों पर चलते हुए हिटलर की तरह बर्ताव कर रहे हैं।

Follow
Arvind Kejriwal ✔ @ArvindKejriwal
LG is acting like Hitler, following in footsteps of his masters Mr Modi n Amit Shah
7:59 AM – 7 Dec 2016
1,145 1,145 Retweets 1,429 1,429 likes

बता दें कि एलजी नजीब जंग पर यह हमला उन्होंने डीसीडब्ल्यू में सदस्य ‌सचिव की नियुक्ति के कारण किया है। दरअसल एलजी नजीब जंग ने मंगलवार को दिलराज कौर को ‌दिल्ली महिला आयोग का सदस्य सचिव नियुक्त किया है।

एक अखबार की क्लिपिंग शेयर करते हुए केजरीवाल ने लिखा कि, ‘नजीब जंग ने उप राष्ट्रपति बनने के लिए अपनी आत्मा को मोदी को बेच दिया। पर मोदी कभी मुस्लिम को उप राष्ट्रपति नहीं बनाएंगे,जंग जो मर्ज़ी कर लें।

केजरीवाल पहले भी उपराज्यपाल जंग पर बीजेपी का एजेंट होने का आरोप लगा चुके हैं। इसके पीछे उन्होंने एलजी की उप राष्ट्रपति बनने की इच्छा की बात कही है। बता दें कि वर्तमान उप राष्ट्रपति हामिद अंसारी का कार्यकाल अगले वर्ष समाप्त हो रहा है।

वहीं एलजी के इस कदम के बाद ‌द‌िल्ली मह‌िला आयोग की अध्यक्ष स्वात‌ि माल‌िवाल ने भी बुधवार(7 द‌िसंबर) को ट्वीट कर एलजी पर हमला बोला। उन्होंने ल‌िखा, ‘जिस WCD Secretary को नोटिस भेजते थे महिला स्थिति, नारी निकेतन सुधार के लिए, आज वो MS बन हमारे file sign करेंगी। LG DCW का गला घोंट रहे है।

Swati Maliwal ✔ @SwatiJaiHind
जिस WCD Secretary को नोटिस भेजते थे महिला स्थिति, नारी निकेतन सुधार के लिए, आज वो MS बन हमारे file sign करेंगी। LG DCW का गला घोंट रहे है

4:32 PM – 7 Dec 2016
147 147 Retweets 86 86 likes

उन्होंने माल‌िवाल ने आगे ट्वीट क‌िया, ‘LG साहब ने हद्द कर दी। और कितना अत्याचार करेंगे DCW पे। जिस राज्य के महिला आयोग का गला LG घोंट रहे हो, उस राज्य की महिलाओं की क्या सुरक्षा?’

Follow
Swati Maliwal ✔ @SwatiJaiHind
LG साहब ने हद्द कर दी। और कितना अत्याचार करेंगे DCW पे। जिस राज्य के महिला आयोग का गला LG घोंट रहे हो, उस राज्य की महिलाओं की क्या सुरक्षा?
4:54 PM – 7 Dec 2016
160 160 Retweets 129 129 likes

Follow
Swati Maliwal ✔ @SwatiJaiHind

LG साहब जितना रोकोगे मेरा काम, उतना और करूंगी। GB रोड का धंदा बंद और उन महिलाओं का पुनर्वास कराके दम लूँगी, चाहे इसमें मेरी जान चली जाए।
4:59 PM – 7 Dec 2016
270 270 Retweets 261 261 likes

Share

Leave a Reply

%d bloggers like this: