खँडवा की दबंग कलेक्टर हैं स्कुली बालिकाओं की फैन, प्रशासन ने दिखवाई दंगल मूवी ।

खण्डवा –  बालिकाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए कलेक्टर श्रीमती स्वाति मीणा नायक द्वारा महिला सशक्तिकरण का संदेश देने वाली फिल्म दंगल का प्रातः 9 से 12 का शो स्पोर्टस् की 200 बालिकाओं सहित लगभग 650 बालिकाओं को दिखाने की व्यवस्था अभिषेक सिनेमा हॉल में कराई गई।

Dangal movie (3)

 इस दौरान अर्जुन पुरूस्कार से नवाजे गये पहलवान कृपाषंकर पटेल का पुष्पगुच्छ देकर कलेक्टर श्रीमती नायक द्वारा सम्मान भी किया गया। श्री पटेल ने बच्चियों को प्रोत्साहित करते हुये अपने कुश्ती के अनुभव भी बताये। इस दौरान पुलिस अधीक्षक श्री नवनीत भसीन, जिला षिक्षा अधिकारी श्री पी.एस. सोलंकी सहित विभिन्न स्कूलों के प्राचार्य एवं षिक्षकगण उपस्थित थे।

बालिकाओं को संबोधित करते हुये कलेक्टर श्रीमती नायक ने कहा कि आप सब खण्डवा का उज्जवल भविष्य हो आप सभी आगें बढ़ें और खण्डवा का नाम रोशन करें। इसलिए आपको अपने स्वास्थ्य का ध्यान भी रखना होगा। बालिकाओं को लालिमा योजना की जानकारी देते हुये हिमोग्लोबिन का टेस्ट कराने संबंधी हिदायत भी दी गई। कुछ बच्चियों द्वारा स्वयं को कलेक्टर का फैन बताने पर कलेक्टर श्रीमती नायक ने कहा कि मैं आप सबकी फैन हॅू। साथ ही उन्होंने दंगल मूवी को टेक्स फ्री कराने हेतु राज्य शासन को प्रस्ताव भेजने की बात कही।

पुलिस अधीक्षक श्री भसीन ने संबोधित करते हुये बच्चियों के उत्साह की तारीफ की। ताईक्वाडों के खिलाड़ी लता खतवासे , पहलवान शिवानी पटेल, चित्रा, अंजू नाईक आदि बच्चियों ने प्रेरणा देने वाली मूवी दिखाने हेतु जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन को धन्यवाद दिया।

Share

Leave a Reply

%d bloggers like this: