“मेरा खँडवा बने न.1″अभियान अंतर्गत पार्षद आसिम पटेल ने आमजन को जागरूक किया ।

खण्डवा(इस्माईल खान) – “मेरा खँडवा बनेगा नम्बर वन” । स्वछता सर्वेक्षण 2017 के लिए किये जा रहे खँडवा नगर निगम एवं जिला प्रशासन के प्रयासों के अंर्तगत गुरुवार सुबह से सारा शहर सड़कों पर निकल आया । शहर के प्रबुद्ध जन, समाज सेवी, छात्र-छात्राएं, डॉक्टर्स, पत्रकार, सरकारी कमर्चारी और आम आदमी सभी ने अपने हाथों में झाड़ू लिए शहर की सड़कों को साफ करते रहे और सभी से सफाई बनाये रखने की अपील भी करते रहे । इसे देखकर ये लगता था मानो इस शहर में स्वछता चाहने और इसके लिए काम करने वालों की कमी नहीं । इसे चरितार्थ करते हुए जिंदादिल लोगों के इस शहर में सभी के मन में उत्साह दिखा और सिर्फ एक ललक दिखी के “मेरा खँडवा बनेगा नम्बर 1″.

pixlr

इसी तारतम्य में शहर के हजरत खानशाहवली कॉलोनी के पार्षद श्री आसिम पटेल द्वारा पैग़ाम ए इंसानियत ग्रुप के बैनर तले स्वछता से सम्बंधित पर्चे बटवाकर छीपा कालोनी में स्थानीय वार्ड वासियों के साथ ही क्षेत्रीय दुकानदारों को स्वछता की जानकारी दी गयी एवं उनसे वार्ड एवं शहर को स्वच्छ रखने का आश्वासन लिया गया ।

वार्ड पार्षद श्री आसिम पटेल के साथ स्वछता के इस अभियान में समाजसेवी याकूब खत्री, अमजद पठान, इदरीस खत्री, उमर खत्री, गामा भाई, जाकिर अन्ना, आमीन खत्री एवं अन्य साथियों ने सहयोग किया ।

Share

Leave a Reply

%d bloggers like this: