मनोरंजन

अक्षय कुमार की फ़िल्म ”सेल्फ़ी” का दम निकल गया, फ़िल्म का पांच दिन तक का कुल कलेक्शन 12.70 करोड़ रहा!

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी के सितारे काफी दिनों से गर्दिश में चल रहे हैं। दोनों ही स्टार्स की फिल्में लंबे समय से बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही हैं। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म सेल्फी से दोनों ही अभिनेताओं को काफी उम्मीदें थीं, लेकिन यह फिल्म भी टिकट खिड़की पर दम तोड़ती दिख रही है। आइए जानते हैं कि इस फिल्म ने अब कितना बिजनेस कर लिया है।

Wasim Akram Tyagi
@WasimAkramTyagi
Feb 27
अक्षय कुमार की हाल में रिलीज हुई फिल्म ‘सेल्फी’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई. इसी बीच
@akshaykumar
को कई और स्टार्स के साथ अमेरिका के पांच शहरों में शो करने थे. लेकिन ऑडियंस नहीं मिलने की वजह से अमेरिका के न्यू जर्सी शहर में अक्षय का शो रद्द हो गया है.

Amit.
@iOnlyAJ
Monday Box-office Collections:

#Selfiee ₹1.20 Crores (Day 4)
#Pathaan ₹95 Lakh (Day 34)

राज मेहता और अक्षय कुमार की जोड़ी को गुड न्यूज जैसी सुपरहिट फिल्म के लिए जाना जाता है। हालांकि, एक्टर-डायरेक्टर की यह जोड़ी दूसरी बार लोगों पर अपना जादू चलाने में नाकाम रही है। फिल्म में अक्षय के अलावा इमरान भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में दोनों की एक्टिंग की तारीफ तो हो रही है, लेकिन कमजोर कहानी के चलते यह फिल्म सिनेमाघरों तक दर्शकों को खींचने में विफल रही है। इस फिल्म के पहले दिन की कमाई की बात करें तो ओपनिंग डे पर सेल्फी ने दो करोड़ 55 लाख का बिजनेस किया था।

दूसरे दिन फिल्म ने तीन करोड़ 80 लाख, तीसरे दिन तीन करोड़ 95 लाख और चौथे दिन एक करोड़ 30 लाख रुपये का कारोबार किया था। अब फिल्म के पांचवें दिन के कलेक्शन भी आ गए हैं। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने मंगलवार को एक करोड़ 10 लाख का बिजनेस किया है।

Box Office Worldwide
@BOWorldwide
#Exclusive: AkshayKumar And #EmraanHashmi Starrer #Selfiee Drops Further On Tuesday, Heading For 14 Cr Nett Week One, Flop!

इसके साथ ही अब फिल्म का कुल कलेक्शन 12.70 करोड़ हो गया है। अक्षय कुमार जैसे सुपरस्टार की मौजूदगी के बाद भी फिल्म का ऐसा प्रदर्शन वाकई हैरान कर देने वाला है। बता दें कि अक्षय की ‘सेल्फी’ मलयालम सुपरहिट फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है।

https://twitter.com/i/status/1627958287491641346

फिल्म को 150 करोड़ के बजट में तैयार किया गया है। वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय इन दिनों बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग जोर शोर से कर रहे हैं। वहीं, इमरान हाशमी टाइगर 3 में सलमान खान के साथ नजर आने वाले हैं। दोनों ही फिल्मों का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार है।