उत्तर प्रदेश राज्य

आगरा, शराब पीकर हंगामा कर रहे थे कार सवार, रोका तो पुलिसकर्मियों पर किया पथराव, सिपाही की वर्दी फाड़ी : राहुल अग्रवाल की रिपोर्ट!

Rahul Agarwal
===============
शराब पीकर हंगामा कर रहे थे कार सवार, रोका तो पुलिसकर्मियों पर किया पथराव, सिपाही की वर्दी फाड़ी
आगरा। आगरा में सिकंदरा आवास विकास कालोनी कर कुंज रोड पर रविवार की रात काे कार सवारों ने पुलिस पर हमला कर दिया। पुलिसकर्मियों पर पथराव किया। एक सिपाही की वर्दी फाड़ दी।

हंगामे और पथराव के चलते वहां से गुजरते वाहन चालकों में अफरातफरी मच गई। थाने से फोर्स पहुंच गया। तीनों आरोपितों को मौके से गिरफ्तार कर लिया।

शराब पीकर कर रहे थे हंगामा
घटना रविवार आधी रात की है। कर कुंज रोड पर खाली मैदान में कार सवार तीन युवक शराब पीकर हंगामा कर रहे थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार सवारों को रोकने का प्रयास किया। जिस पर युवकों ने पुलिस पर पथराव शुरु कर दिया। पुलिस ने आरोपितों को पकड़ने का प्रयास किया। वह पुलिस से भिड़ गए। मुख्य आरक्षी संजीव की वर्दी फाड़ दी।

वाहन चालकों में मच गई अफरातफरी
युवकों के हंगामा, पथराव और मारपीट करने से वहां से गुजरते वाहन चालकों में अफरातफरी मच गई। प्रभारी निरीक्षक सिकंदरा आनंद कुमार शाही ने बताया कि आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनके नाम सिद्धार्थ शर्मा निवासी सेक्टर नौ आवास विकास कालोनी, विजय त्रिवेदी निवासी ध्रुव नगर बोदला जगदीशपुरा एवं प्रशांत सक्सेना निवासी पश्चिमपुरी हैं। आरोपितों के खिलाफ अभियोग दर्ज किया है।