मनोरंजन

आयशा ख़ान बेहोश हो कर गिरीं, अस्पताल ले जाना पड़ा! #BiggBoss17 #AyeshaKhan

‘बिग बॉस 17’ को लेकर आई बड़ी जानकारी सामने आई है। शो की प्रतियोगी आयशा खान को 29 दिसंबर की शाम को मेडिकल इमरजेंसी के कारण अस्पताल ले जाना पड़ा। जानकारी के मुताबिक वे अचानक बेहोश हो गई थीं। हालांकि, जांच के बाद उसे वापस घर के अंदर भेज दिया गया।

 

आयशा खान इन दिनों मुनव्वर फारुकी के साथ अपने पुराने संबंधों को लेकर सुर्खियां में हैं। इससे पहले ही वे ‘बिग बॉस’ के घर के अंदर बेहोश हो चुकी हैं। शुक्रवार को बेहोश होने के बाद उन्हें जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया। बताया जा रहा है कि उन्हें थोड़ा आराम करने की सलाह देकर वापस शो में भेज दिया गया है।

इससे पहले, पिछले हफ्ते आयशा खान मुनव्वर और नील भट्ट के साथ गार्डन एरिया में बैठी थीं, तभी उन्होंने बेचैनी की शिकायत की थी। जैसे ही वे कन्फेशन रूम की ओर जाने के लिए खड़ी हुई, वे अचानक घास पर बेहोश होकर गिर पड़ीं। घबराए घरवाले उसकी मदद के लिए दौड़ पड़े। मुनव्वर उन्हें मेडिकल रूम में ले गए और बाहर खड़े होकर उनको आयशा के लौटने का इंतजार करते देखा गया।

आयशा खान ने ‘बिग बॉस 17’ में वाइल्डकार्ड प्रतियोगी के रूप में प्रवेश किया है। उनके घर में प्रवेश से प्रतियोगियों के बीच तनाव और काफी विवाद देखने को मिले हैं। शो पर पहुंचते ही उन्होंने मुनव्वर फारूकी पर डबल डेटिंग का आरोप लगाकर सनसनी मचा दी थी। आयशा ने दावा किया था कि मुनव्वर ने नाजिला सीताशी के साथ अपने ब्रेकअप के बारे में उनसे झूठ बोला था। असल में वे उनके साथ रहने के बाद भी नाजिला से लगातार मिल रहे थे।

हाल ही में वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान, मेजबान सलमान खान को मुनव्वर और आयशा को कैमरे पर अपने रिश्ते की जटिलताओं पर चर्चा करने और उन्हें उजागर करने और अपने व्यक्तिगत खेलों पर ध्यान केंद्रित न करने के लिए समझाते हुए भी देखा गया था। सोशल मीडिया पर इसका प्रोमो भी सामने आया था।