दुनिया

इस्राईल की ओर जाने वाले नार्वे के टैंकर को यमन ने निशाना बनाया : वीडियो

यमन की सेना के प्रवक्ता ने टैंकर को लक्ष्य बनाने की बात स्वीकार की है।

अलमयादीन टीवी चैनेल की रिपोर्ट के अनुसार यहया सरीअ ने मंगलवार को घोषणा की है कि यमन की नौसेना ने अवैध ज़ायोनी शासन की ओर जाने वाले नार्वे के टैंकर पर मिसाइल से हमला किया।

उन्होंने कहा कि इस टैंकर पर हमला इसलिए किया गया क्योंकि उसने यमन की नौसेना की ओर से दी जाने वाली हर चेतावनी को अनदेखा कर दिया था। यमन की सशस्त्र सेना के प्रवक्ता ने बताया कि हर वह टैंकर जो हमारे पूर्व के घोषणापत्र का उल्लंघन करेगा उसको लक्ष्य बनाने में हम बिल्कुल भी संकोच से काम नहीं लेंगे।

पिछले दो दिनों के दौरान यमन की सशस्त्र सेना ने उन टैंकरों को लक्ष्य बनाया जिन्होंने इस देश की सेना की ओर से दी जाने वाली चेतावनियों को अनेदखा किया। यमन की सेना का कहना है कि जबतक ग़ज़्ज़ा का परिवेष्टन समाप्त नहीं किया जाता उस समय तक हम लाल सागर से इस्राईल की बंदरगाहों की ओर जाने वाले हर टैंकर को लक्ष्य बनाएंगे चाहे वह किसी भी देश के ध्वज के साथ जा रहा हो।

@Misra_Amaresh
@misra_amaresh
YEMEN DIVERTS ANOTHER #Israel BOUND SHIP!

According to the UKMTO (United Kingdom Maritime Trade Organisation), a ship in the Red Sea headed for Israel has been forced to divert course towards a Yemeni port. It is the second ship to have diverted in the last 48 hours.