दुनिया

इस्राईल पर यमन ने किया बड़ा हमला, ड्रोन और रॉकेटों ने उड़ाई ज़ायोनियों की नींद!

यमन के लोकप्रिय जनांदोलन अंसारुल्लाह के प्रमुख ने आतंकी अवैध इस्राईली शासन के अत्याचारों के जवाब में किए गए ड्रोन और रॉकेट हमलों के बारे में सूचना दी है।

समाचार एजेंसी तसनीम की रिपोर्ट के मुताबिक़, यमन के लोकप्रिय जनांदोलन अंसारुल्लाह के प्रमुख अब्दुल मलिक बद्रुद्दीन अलहौसी ने एक बयान जारी करके बताया है कि फ़िलिस्तीन, विशेषकर ग़ज़्ज़ा के लोगों के ख़िलाफ़ अवैध आतंकी ज़ायोनी शासन के अपराधों के जवाब में, हमने मिसाइल और ड्रोन हमलों से अवैध अधिकृत फ़िलिस्तीन के क्षेत्रों को निशाना बनाया है। अब्दुल मलिक अलहौसी ने कहा कि ग़ज़्ज़ा में जो कुछ हो रहा है, उसके संबंध में किसी भी गंभीर क़दम उठाने में देरी करके अरब सरकारें अपनी साख खो रही हैं।

अंसारुल्लाह के नेता ने अवैध आतंकी इस्राईली शासन के ख़िलाफ़ मिसाइल और ड्रोन हमले की घोषणा करते हुए कहा कि इस्राईली दुश्मन इतना साहस नहीं जुटा पा रहे हैं कि वह लाल सागर में अपने जहाज़ों पर अपना झंडा लगाएं। उन्होंने कहा कि यह यमन की स्थिति की प्रभावशीलता और ज़ायोनी दुश्मन पर हमला करने में अंसारुल्लाह की सेना की क्षमता को दर्शाता है। बता दें कि हाल के दिनों में, समाचार स्रोतों ने अवैध अधिकृत क्षेत्रों में ज़ायोनी ठिकानों पर यमनी लड़ाकों द्वारा कई बार ड्रोन और मिसाइल से किए गए हमलों की सूचना दी है।