विशेष

ईश्वर देश को बेशर्मी का ऐसा नंगा नाच देखने और सहने की शक्ति दे!

https://www.youtube.com/watch?v=tduAMAsZIxc

 

नागपुर: बिजली कटौती से नाराज एक शख्स ने फडणवीस के घर पर बम होने की अफवाह उड़ाई

नागपुर, 28 मार्च (भाषा) महाराष्ट्र के नागपुर जिले में बिजली कटौती से नाराज 23 वर्षीय युवक ने मंगलवार को उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के नागपुर स्थित घर में बम लगाए जाने की फर्जी जानकारी दी। पुलिस ने यह जानकारी दी।.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने कामटी के रामा नगर निवासी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि देर रात फर्जी कॉल करने के दौरान वह शराब के नशे में था।.

https://www.youtube.com/watch?v=Ms0ddYVlJ3k

सावरकर पर टिप्पणी मामला: पवार ने कांग्रेस से रुख नरम करने को कहा

नयी दिल्ली, 28 मार्च (भाषा) कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा वी डी सावरकर की की तीखी आलोचना करने को लेकर महाराष्ट्र विकास आघाड़ी (एमवीए) गठबंधन में तनाव के बीच राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) प्रमुख शरद पवार ने हस्तक्षेप करके कांग्रेस नेतृत्व को इस मुद्दे पर शिवसेना की चिंताओं से अवगत कराया है।.

विपक्षी नेताओं ने कहा कि कांग्रेस सावरकर की आलोचना के मामले में अपना रुख नरम करने पर सहमत हो गई है। पार्टी द्वारा सावरकर की आलोचना की वजह से महाराष्ट्र में उसके गठबंधन साझेदार राकांपा और शिवसेना में असहजता है।.

https://www.youtube.com/watch?v=xgOMDDzR1HA

दिल्ली विधानसभा में मुख्यमंत्री केजरीवाल ने प्रधानमंत्री पर साधा निशाना, अडाणी मुद्दा उठाया

नयी दिल्ली, 28 मार्च (भाषा) दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर निशाना साधते हुए उन पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया और अडाणी का मुद्दा उठाया।.

केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा में एक प्रस्ताव पर बोलने के दौरान आरोप लगाया, “केंद्र सरकार द्वारा बड़े पैमाने पर लूट की जा रही है। कांग्रेस ने 75 साल में जितना लूटा है, उससे ज्यादा उन्होंने (भाजपा ने) सात साल में लूटा है। देश मुश्किल दौर से गुजर रहा है। हम स्थिति को लेकर बहुत चिंतित हैं।’

Er. Nitesh Kartiken
@laluwadi_Nitesh
जब 1967 में प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर भुवनेश्वर में भीड़ में से कुछ लोगों ने पथराव किया तो उनकी नाक टूट गयी दी। एक महिला होने के बावजूद उन्होंने सभा स्थल को नहीं छोड़ा था और अब एक धूर्त नौटंकीबाज जो किसान आंदोलन में 750 किसानों की बलि ले चुका है, किसानों पर जीप चढ़वा दिया वो बिना किसी हमले के कहता है, हाय रे मैं बच गया।

जब 2009 में अहमदाबाद में प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह की सुरक्षा में सेंध लगाकर एक गुजराती ने उन पर जूता फेंका था जो बिल्कुल उनके कान के पास से जाकर गिरा था तब उन्होंने उस गंभीर सुरक्षा चूक के लिए गुजरात के तत्कालीन मुख्यमंत्री इसी नरेंद्र मोदी को कभी जिम्मेदार नहीं ठहराया क्योंकि वो कोई गली-छाप गुंडों वाली भाषा में आरोप-प्रत्यारोप नहीं लगाते थे।

पहले के प्रधानमंत्री अपने पद की गरिमा का ख़्याल रखने वाले गंभीर statesman, संजीदा और Leader होते थे ना कि आज वाले की तरह Actor, ड्रामेबाज, नौटंकीबाज और सत्ता के पल्लू में छुपकर उद्योगपतियों के हाथों देश के सरकारी संस्थाओं को बेचने वाला , सवाल के डर से विपक्ष के नेता को छल से डिस्क्वालिफाई करवाने वाला।

Priyanka Gandhi Vadra
===============
“जब दोस्त भए पीएम, तो अब डर काहे का”
2014 से पहले कहते थे कि विदेशों से काला धन वापस लाऊंगा
अब जब अडानी की 38 शेल कंपनियों पर बात आई तो कह रहे हैं कि शेल कंपनियों का डाटा ही नहीं है
वाह मोदी जी वाह! क्या दोस्ती निभा रहे हैं, दोस्त को बचाने के लिए कितनी तरकीबें लगा रहे हैं।


Pragya Mishra
@PragyaLive
प्रधानमंत्री की फोटो फाड़ने पर सजा है…लेकिन गर्भवती बिलकिस बानो के कपड़े फाड़ने वाले की सजा माफ है..रेपिस्ट शैलेश चिमनलाल भट्ट..गुजरात बीजेपी सरकार के सरकारी मंच पर MP और MLA के साथ बैठा है…ईश्वर देश को बेशर्मी का ऐसा नंगा नाच देखने और सहने की शक्ति दे..

Sadaf Afreen صدف
@s_afreen7
शर्मनाक!
उत्तरप्रदेश के मेरठ में जूता पॉलिस का काम करने वाले लखन को भीड़ ने पीटा!

चप्पल की माला पहनाई, मुँह पर कालिख पोत दी!

सर के अलग–अलग हिस्सों के बाल काट दिए!

पुरानी रंजिश का मामला बताया जा रहा है!

लेकिन भीड़ ने लड़की छेड़ने का आरोप लगा कर ज़ुल्म किया!

रवि, सोनू, अजय समेत 5 लोगों पर FIR दर्ज!

Most Nobel Prize winners:

USA 🇺🇸: 406
UK 🇬🇧: 138
Germany 🇩🇪: 114
France 🇫🇷: 73
Sweden 🇸🇪: 33
Russia 🇷🇺: 32
Japan 🇯🇵: 29
Canada 🇨🇦: 28
Switzerland 🇨🇭: 27
Austria 🇦🇹: 23
Netherlands 🇳🇱: 22
Italy 🇮🇹: 21
Poland 🇵🇱: 19
Denmark 🇩🇰: 14
Hungary 🇭🇺: 13
Norway 🇳🇴: 13
Israel 🇮🇱: 13

Archana Singh
@BPPDELNP
#Modiji #Who & #Healthminister जी बताये क्या देश मे सही में #Corona रिटर्न हुआ है अगर यह सच है तो तुरन्त इंटरनेशनल फ्लाइट्स को एवं स्कूलों को बन्द क्योँ नही किया जा रहा है!लोगों को मारने में खुशी होती है क्या? 2025 तक लॉकडाउन लगा दीजिये!

डिस्कलेमर : ट्वीट्स में व्यक्त विचार/जानकारियां लोगों के निजी हैं, तीसरी जंग हिंदी का कोई सरोकार नहीं है!