देश

केरल म कार में सवार दंपति जिंदा जल गए, कर्नाटक के कार की टक्कर से दो लोगों की मौत, बेंगलुरु में एक व्यक्ति ने की पत्नी की हत्या!

केरल के कन्नूर में एक दिल दहला देने वाला हादसा सामने आया है।यहां एक कार में अचानक आग लग गई और इस आग की चपेट में आकर कार में सवार दंपति जिंदा जल गए। घटना गुरुवार की है। हादसे में चार अन्य लोग घायल भी हुए हैं। पुलिस के अनुसार, कार में छह लोग सवार थे। कन्नूर के जिला अस्पताल के पास अचानक उनकी कार में आग लग गई। आग लगते ही पीछे की सीट पर बैठे चारों लोग किसी तरह कार से उतरने में सफल हो गए और उन्होंने कार की अगली सीट पर बैठे पति-पत्नी को भी बचाने की कोशिश की लेकिन असफल रहे। आग की चपेट में आकर पति-पत्नी जिंदा जल गए। हादसे में मारी गई महिला गर्भवती थी।

कार की टक्कर से दो की मौत
कर्नाटक के मंगलुरु में कार की टक्कर से दो लोगों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना पादुपानमबुर इलाके के पास की है। पुलिस ने बताया कि दुर्घटना बुधवार देर रात में नेशनल हाइवे-66 पर हुई। जहां मध्य प्रदेश के इंदौर से एक लॉरी में सवार होकर मध्य प्रदेश निवासी बब्लू (23) अचल सिंह (30) और केरल के अनीश (42 वर्ष) केरल जा रहे थे। पादुपनामबुर इलाके में उनकी लॉरी में पंचर हो गया। जब लॉरी में सवार तीनों लोग टायर बदल रहे थे, तभी एक तेज गति से आ रही कार ने तीनों को टक्कर मार दी। इस हादसे में बब्लू और अचल सिंह की मौत हो गई और अनीश गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बेंगलुरु में अलग-अलग हादसों में तीन की मौत
बेंगलुरु के आरएम नगर इलाके में एक व्यक्ति द्वारा अपनी पत्नी की डंबल मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। आरोपी की पहचान 46 वर्षीय मोरिस के रूप में हुई है। दोनों की शादी 18 साल पहले हुई थी और दोनों के तीन बच्चे हैं।

वहीं बेंगलुरु की बानेरघट्टा रोड पर एक दर्दनाक हादसे में मां-बेटी की मौत हो गई। दरअसल एक कंक्रीट मिक्सचर ट्रक रास्ते पर जा रही कार पर पलट गया। जिससे कार सवार महिला गायत्री कुमार और उनकी बेटी समांथा कुमार की मौत हो गई। हादसे की वजह तेज गति मानी जा रही है। पुलिस ट्रक के ड्राइवर और मालिक की तलाश में जुटी है।