देश

तांत्रिक की इस हरकत पर आक्रोशित युवकों ने उसे पेड़ पर उल्टा लटकाकर पिटाई की : वीडियो

उदयपुर में झाड़ोल तहसील के ढढावली गांव में एक विवाहित महिला जंगल में लकड़ी लेने गई और वह वहां से वापस नहीं लौटी। परिजनों ने झाड़ोल थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। इधर, परिजन और ग्रामीणों ने अपने स्तर पर जब विवाहिता की तलाश शुरू की तो उसके पास ही के गांव सूरजगढ़ में होने की जानकारी मिली।

बता दें कि परिजन और कुछ ग्रामीण सूरजगढ़ पहुंचे तो महिला को एक कमरे में वहां के तांत्रिक युवक द्वारा बंधक बनाकर रखा गया था। ग्रामीण और परिजन विवाहिता को तांत्रिक के साथ अपने गांव ढढावली लेकर पहुंचे। आक्रोशित युवकों ने तांत्रिक की इस हरकत पर उसे पेड़ पर उल्टा लटकाकर पिटाई कर दी। पिटाई के बाद युवक का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो के आधार पर झाड़ोल पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया।

विवाहिता ने पुलिस को आपबीती सुनाते हुए प्राथमिक की रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि जब मैं जंगल में लकड़िया लेने गई, तब तांत्रिक वहां पहुंचा और चाकू दिखाकर मुझे डरा धमकाकर अगवा कर उसके गांव सूरजगढ़ ले गया। वहां उसके साथ कमरे में बंद कर तीन दिन तक लगातार दुष्कर्म करता रहा। विवाहिता द्वारा झाड़ोल थाने में दी गई इस रिपोर्ट पर दो दिन से पुलिस ने कार्रवाई नहीं की है। विवाहिता के परिजन और ग्रामीण तांत्रिक की भी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।