देश

Breaking : नाग देवता मंदिर के #पुजारी ने गोली मार कर आत्महत्या की, #महंत राजभारती के महिलाओं से थे अवैध संबंध : रिपोर्ट

जूनागढ़ के पास खेतला दादा नामक नागदेवता मंदिर के पुजारी ने आत्महत्या कर ली. दरअसल, जब दो महिलाओं की बातचीत का ऑडियो और वीडियो वायरल हुआ तो साधु समाज में हड़कंप मच गया. खेतला दादा मंदिर के महंत राजभारती के महिलाओं से अवैध संबंध थे और शादी के बाद भी संबंध बनाने का दबाव बना रहा थे. एक महिला को महंत वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा थे.

AajTak
@aajtak
#Gujarat: नागदेवता मंदिर के पुजारी ने गोली मारकर किया सुसाइड, महिलाओं ने ऑडियो-वीडियो किए थे वायरल

आखिर परेशान महिला ने अपनी सहेली की को सारी बातें बताई जिसके बाद महंत का बातचीत काऑडियो वायरल कर दिया. जिसमें साधु ने 2 महिलाओं से शारीरिक संबंध बनाने की मांग व दबाव बनाते हुए कई बार प्रयास किया. महिला के मना करने पर महंत वीडियो और ऑडियो वायरल करने की धमकी दे रहा था, आखिर दोनों महिलाओं ने इस बातचीत का वीडियो और ऑडियो वायरल कर दिया, साथ ही शराब पीते हुए महंत का वीडियो भी वायरल कर दिया, जिससे डरकर महंत राज भारती ने आत्महत्या कर ली. खड़िया गांव के खड़िया स्थित उसके आश्रम में अपनी ही बंदूक से गोली मार दी और पुलिस घटना की तेजी से जांच कर रही है. इस घटना से एक ओर महाशिवरात्रि का पर्व तो दूसरी ओर साधु समाज सहमा हुआ है.

Rao Guman Singh
@raogumansingh
·
Apr 9, 2019
जालोर सिरोही बीजेपी उम्मीदवार देवजी पटेल ने किए धुम्बडा माता जी के दर्शन कर महंत राजभारती महाराज से आशीर्वाद लिया।

पूर्व में एक महंत की हत्या में खेतला दादा मंदिर के महंत राज भारती के भी शामिल होने की सूचना मिली थी. कहा जा सकता है कि राजभारती विवादों के चलते सुर्खियों में रहे, ऐसे में साधु समाज उस समय सदमे में है, जब दो महिलाओं ने ऑडियो और वीडियो वायरल करने के बाद आत्महत्या कर ली.