उत्तर प्रदेश राज्य

नोएडा : अनुज और नितिन ने मेहंदी हसन को चाकू मारकर बाइक से बांधकर पूरे गांव में घसीटा!video!

नोएडा में रंजिश में युवक को चाकू मारकर बाइक में बांधकर बरौला गांव में घुमाया गया। शनिवार रात चाकू मारने वाला दोनों आरोपी घायल युवक को बाइक से घसीटते हुए बरौला चौकी पहुंच गए। इसके बाद पुलिस चौकी से लेकर गांव तक अफरातफरी मच गई।

घायल मेहंदी हसन को अस्पताल ले जाया गया है जहां उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपी अनुज और नितिन को गिरफ्तार कर लिया है। बरौला गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस तैनात कर दी गई है।

बरौला निवासी अनुज निजी अस्पताल में काम करता है। उसके चचेरे भाई नितिन का दूध का कारोबार है। शनिवार रात अनुज और नितिन की गांव निवासी मेहंदी हसन से शनिवार रात को कहासुनी हो गई। अनुज और नितिन ने मेहंदी पर चाकू से कई वार कर दिया। चाकू मार दिया और बाइक में बांधकर घसीटता हुआ गांव में घुमाया।

इसके बाद दोनों मेहंदी हसन को घसीटते हुए बरौला पुलिस चौकी पहुंचे। तब तक वहां काफी संख्या में लोग भी इकट्ठा हो गए थे। घायल मेहंदी हसन को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसने दम तोड़ दिया।

नोएडा के डीसीपी हरिश्चंद्र ने बताया कि वर्ष 2018 में मेहंदी ने अनुज के पिता को चाकू मारकर घायल कर दिया था। इसके बाद उसके खिलाफ स्थानीय थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था। तब से अनुज मेहंदी से रंजिश रखता था।

कोर्ट में मेहंदी और अनुज के बीच कई बार कहासुनी हुई थी। शनिवार रात को भी दोनों में कहासुनी हो गई जिसके बाद अनुज ने नितिन ने मिलकर उस पर चाकू से वार कर दिया।

पुलिस चौकी में तोड़फोड़ का प्रयास
वारदात के बाद बरौला पुलिस चौकी के पास सैकड़ों लोग इकट्ठा हो गए। नाराज लोगों ने पुलिस चौकी में तोड़फोड़ का प्रयास किया।

मौके पर पहुंची पुलिस बल ने लोगों को वहां से हटा दिया। डीसीपी हरीश चंदर ने पुलिस चौकी में किसी तरह की तोड़फोड़ से इन्कार किया है। पिता पर कातिलाना हमले के बाद बदला लेने के लिए अनुज ने मेहंदी हसन को बाइक के पीछे रस्सी से बांधकर पूरे गांव में घुमाया। इससे पूरे गांव में हड़कंप मच गया।

बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़
वहीं, नोएडा पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस और बदमाशों के बीच हुए मुठभेड़ पर ADCP मनीष मिश्रा ने कहा कि सुबह लगभग 5:00 बजे थाना सेक्टर 49 की पुलिस की दो अपराधियों अनुज और नितिन के साथ मुठभेड़ हुई। अनुज और नितिन ने कल मेहंदी हसन नामक व्यक्ति को चाकू मारा गया था जिसकी इलाज के दौरान मृत्यु हो गई थी। दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस इनको आला कत्ल की बरामदगी के लिए लेकर के जा रही थी। जहां आला कत्ल की बरामदगी के बाद अपराधियों ने पुलिस पर हमला किया। जवाबी फायरिंग में दोनों अभियुक्त घायल हुए। दोनों के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत किया गया है, वैधानिक कार्रवाई सुनिश्चित कराई जा रही है।

Ashraf Hussain
@AshrafFem
नोएडा में मामूली कहासुनी के बाद अनुज और नितिन ने मेंहदी हसन नामी युवक पर चाकू से हमला कर और उसे अधमरा कर दिया। हमलावरों की हैवानियत यही ख़त्म नहीं हुई, उन्होंने दहशत और दबदबा बनाने के उद्देश्य से मेंहदी हसन को बाइक से बांधकर पूरे गांव में घसीटा। पुलिस ने दोनों आरोपी अनुज और नितिन को गिरफ्तार कर लिया, दोनों आरोपी एनकाउंटर में घायल हो गए हैं।