मनोरंजन

‘पठान’ की कमाई छठे दिन 591 करोड़ रुपये पहुंच गई

शाहरुख ख़ान की ‘पठान’ की कमाई छठे दिन 600 करोड़ रुपये के करीब पहुंच गई है.

यशराज फ़िल्म्स ने बताया है कि पिछले बुधवार को रिलीज़ हुई ‘पठान’ ने रिलीज़ के छठे दिन तक कुल 591 करोड़ रुपये की कमाई की है.

समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, रविवार को फिल्म का टोटल कलेक्शन 542 करोड़ रुपये तक पहुंच गया था.

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक़, छठे दिन यानी सोमवार को ​इस फ़िल्म ने भारत में कुल 26.5 करोड़ रुपये की कमाई की.

वहीं, भारत के बाहर फ़िल्म ने छठे दिन कुल 16 करोड़ रुपये कमाए हैं.


‘पठान’ की कमाई और कामयाबी पर बोले शाहरुख़ ख़ान

‘पठान’ को मिल रही सफलता पर शाहरुख़ ख़ान ने सोमवार को कहा कि इस फ़िल्म के सफल होने का पूरा बॉलीवुड बेसब्री से इंतज़ार कर रहा था. ऐसे में उन्होंने पूरी इंडस्ट्री को ​फिर से ज़िंदा करने के लिए लोगों को धन्यवाद कहा.

मुंबई में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेन्स में ख़ान ने कहा कि बीते चार दिनों में इस फ़िल्म को मिली शानदार सफलता से चार साल की थकान मिट गई. उनके साथ इस प्रेस कॉन्फ्रेन्स में दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम और निर्देशक सिद्धार्थ आनंद भी थे.

शाहरुख़ ख़ान ने बॉयकॉट की अपील के बावजूद इस फ़िल्म को शानदार सफलता दिलाने और ढेर सा प्यार देने के लिए अपने प्रशंसकों का बहुत शुक्रिया अदा किया. साथ ही इस फ़िल्म के निर्माण से जुड़े लोगों को भी धन्यवाद किया.

शाहरुख ख़ान ने कहा, ”कई बार हमें लोगों को फोन करना पड़ता था और उनसे कहना पड़ता था कि कृपया हमें अपनी फ़िल्म शांति से रिलीज करने दें. फ़िल्म देखना और फ़िल्म बनाना प्यारा अनुभव है और मैं उन सभी लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने इस फ़िल्म को रिलीज़ करने में हमारी मदद की.”