मनोरंजन

पठान ने 1000 करोड़ की कमाई के आंकड़े को पार कर नया रिकॉर्ड क़ायम किया, स्वरा भास्कर ने बायकॉट गैंग पर साधा निशाना!

पठान हर दिन के साथ एक नया इतिहास रच रही है। शाहरुख खान की इस फिल्म ने हाल ही में दुनियाभर में 1000 करोड़ की कमाई के आंकड़े को पार कर नया रिकॉर्ड कायम किया है। यह बॉलीवुड की पहली फिल्म है जो बिना चीन में रिलीज हुए इस क्लब में शामिल हुई है। फिल्म की सफलता से पूरा बॉलीवुड काफी ज्यादा खुश है। पठान की इस शानदार कलेक्शन के बाद अब स्वरा भास्कर का भी रिएक्शन सामने आया है।

बायकॉट गैंग पर साधा निशाना
स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर फिल्म की शानदार कमाई को लेकर बॉयकॉट गैंग पर निशाना साधा है। एक्ट्रेस ने ट्वीट के जरिए फिल्म का विरोध करने वालों पर तीखा हमला बोला है। बता दें कि इससे पहले आमिर खान की दंगल ने पहले फेज में वर्ल्डवाइड 700 करोड़ का बिजनेस किया था। वहीं दूसरे फेज में चीन में रिलीज होने के बाद फिल्म का आंकड़ा 1000 करोड़ के पार पहुंचा था। चीन में दंगल लोगों को काफी पसंद आई थी, जिसकी वजह से फिल्म की वर्ल्डवाइड कमाई 2000 करोड़ के पार पहुंच गई थी। हिंदी फिल्म के अलावा साउथ की बाहुबली 2, आरआरआर और केजीएफ 2 जैसी फिल्म भी 1000 करोड़ का कलेक्शन करने का कारनामा दिखा चुकी हैं।

Boycott gang, Haggaa, Gems of Bollywood etc. ko Badhaaii 🙏🏽🙏🏽🙏🏽 https://t.co/rI0nkXCFNs

— Swara Bhasker (@ReallySwara) February 21, 2023

इन फिल्मों में दिखेंगे शाहरुख
गौरतलब है कि शाहरुख खान ने पठान से चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है। फिल्म जीरो के फ्लॉप होने के बाद उन्होंने बड़े पर्दे से दूरी बना ली थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो पठान के बाद किंग खान जल्द ही एटली की फिल्म जवान में दिखेंगे। इस फिल्म में भी वह जमकर एक्शन करते दिखेंगे। इसके अलावा वह राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में भी लीड रोल निभाते नजर आएंगे।