देश

पिता द्वारा किशोरी का अप्राकृतिक यौन शोषण

DEMO PIC

पलवल में शराब के नशे में पिता द्वारा 16 वर्षीय किशोरी का अप्राकृतिक यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि आरोपी ने बेटी के कपड़े फाड़ दिए और शोर मचाने पर मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। महिला थाना पुलिस ने किशोरी की मां की शिकायत पर आरोपी पिता व बुआ के खिलाफ छेड़छाड़ कर अप्राकृतिक संबंध बनाने, विरोध करने पर मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया है। अभी तक पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है।

महिला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुशीला के अनुसार हथीन थाना अंतर्गत रहने वाले एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसका पति शराब पीता है और आए दिन उसे व उसके बच्चों से मारपीट कर परेशान करता है। 24 मई बुधवार को रात एक बजे उसके बेटे की ससुराल से फोन आया कि उसके बेटे की बेटी का इंतकाल हो गया। सूचना मिलते ही वह अपने दो बेटों व दो बेटियों को साथ लेकर अपने बेटे की ससुराल के लिए चली गई। घर पर अपनी 16 वर्षीय बेटी को छोड़ गई।

आरोप है कि रात को उसका पति शराब के नशे में आया और उसकी नाबालिग बेटी से पहले छेड़छाड़ कर उसके कपड़े उतार दिए। विरोध करने व शोर मचाने पर आरोपी ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और अप्राकृतिक यौन शोषण किया। शिकायत में कहा है कि वे सुबह जब करीब आठ बजे घर पहुंचे तो उसकी नाबालिग बेटी बिना कपड़ों के घर में रोती हुई मिली। उन्होंने जब बेटी से रोने होने का कारण पूछा तो उसने आपबीती अपनी मां व भाइयों को बताई।

उसके बेटों ने अपने पिता के साथ मारपीट की। इसके बाद उसकी ननद भी वहां आ गई और उसके पति व ननद ने उसके व उसके बच्चों के साथ मारपीट कर घर से निकाल दिया। आरोपियों ने कानूनी कार्रवाई करने पर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तार के लिए दबिश दी जा रही है।