उत्तर प्रदेश राज्य

बरेली : CNG कार और डम्पर की टक्कर, 8 लोगो की जलकर हुई मौत : रिपोर्ट

TRUE STORY
@TrueStoryUP
बारात से लौटते समेत मौत का झपट्टा..

नहीं खुल पाया कार का सेन्ट्रल लॉक.. कार मे ही 8 लोगो की जलकर हुई मौत

CNG कार और डम्पर की टक्कर के बाद हुआ दिल दहला देने वाला हादसा.. लाशों की पहचान हुई मुश्किल

UP : बरेली मे भोजीपुरा के पास नैनीताल राजमार्ग पर दिल दहला देने वाला हादसा हुआ हैं।CNG आर्टिगा कार और डम्पर की टक्कर के बाद बारात की कार का सेंट्रल लॉक नहीं खुल पाया इस बीच कार मे आग लग गई। चंद मिनट मे ही कार लाक्षाग्रह बन गई और कार मे सवार सभी 8 बाराती जलकर राख़ हो गए। इनमे एक बच्चा भी शामिल हैं। एक युवक फुरकान की लाश की पहचान हुई हैं।

शादी में जाने के लिए मांगी थी कार..

बहेड़ी के रामलीला मुहल्ले में रहने वाले सुमित गुप्ता किराना दुकानदार हैं। उन्होंने बताया कि नारायण नगला गांव निवासी ग्राहक आसिफ अक्सर दुकान पर आते हैं। उन्होंने शनिवार सुबह अर्टिगा कार (सीएनजी) मांगी थी। कहा था कि भतीजे फुरकान को बरेली में शादी में शामिल होना है। पूर्व परिचय होने के कारण आसिफ के कहने पर कार दे दी थी।

पुलिस के अनुसार, शनिवार रात फुरकान व अन्य लोग बरेली में फहम लान में शादी में शामिल हुए। रात 10.15 बजे समारोह में कुछ लोगों से कहा कि अब घर वापस जा रहे हैं। रात 11 बजे भोजीपुरा थाने से एक किमी आगे बढ़ते ही कार अनियंत्रित हो गई।

दरवाजा न खुलने से बाहर नहीं निकल पाए…

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, कार की गति इतनी अधिक थी कि फोरलेन के डिवाइडर का हिस्सा तोड़कर दूसरी साइड में पहुंच गई। उसी दौरान नैनीताल की ओर से डंपर आ रहा था। वह पूरी गति से कार से जा टकराया। इसके चंद सेकंड में कार में आग लग गई। उसमें बैठे लोगों ने चीखकर मदद मांगी, मगर कार के दरवाजे नहीं खुलने से फंसे रह गए।