खेल

ऑस्ट्रेलिया vs इंग्लैंड टी20 विश्व कप की भिड़ंत बारिश मेलबर्न में धुल गई

शुक्रवार को एमसीजी में खेले जाने वाले दोनों मैच धुलने के बाद ग्रुप 1 में तीन अंकों पर चार टीमें हैं।

चैंपियन ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच टी 20 विश्व कप का संघर्ष शुक्रवार को बारिश के कारण बिना एक गेंद फेंके छोड़ दिया गया, जिससे दोनों टीमों की सेमीफाइनल की उम्मीद अधर में लटक गई और मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में प्रशंसकों को निराशा हुई।

आयरलैंड-अफगानिस्तान का मैच भी पहले आयोजन स्थल पर धुल गया था, इंग्लैंड तीन अंकों के साथ टीमों के लॉगजैम के बीच ग्रुप 1 में दूसरे दिन एक दयनीय दिन से उभरा। न्यूजीलैंड, एक खेल के साथ, तीसरे स्थान पर रहने वाले आयरलैंड और चौथे स्थान पर मौजूद ऑस्ट्रेलिया से आगे रन-रेट पर समूह का नेतृत्व करता है, लेकिन ब्लैक कैप शनिवार को सिडनी में श्रीलंका पर जीत के साथ स्पष्ट हो सकता है।

शीर्ष दो टीमों के सेमीफाइनल में पहुंचने के साथ, इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया या आयरलैंड में से कोई भी टूर्नामेंट में एक और मैच हारने का जोखिम नहीं उठा सकता है, जिसमें अब तक 14 सुपर 12 मैचों में से चार बारिश में हार गए हैं।

“आउटफील्ड ने भीग लिया है। यह उतना ही गीला है जितना मैंने इसे इस स्टेडियम में देखा है, ”ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने एमसीजी में अपने घरेलू मैदान के बारे में कहा। “आगे बढ़ना निराशाजनक है, लेकिन बारिश की मात्रा अद्भुत रही है।”

इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने एमसीजी में एक बड़ी भीड़ के सामने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेल के बारे में कहा, “यह एक बड़ा अवसर होने के कारण था।” “ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ यहां एक पूरा घर। इसे नहीं खेल पाने से बहुत निराश हूं।”

ऑस्ट्रेलिया सोमवार को ब्रिस्बेन में आयरलैंड की मेजबानी करेगा और ग्रुप चरण का समापन अफगानिस्तान के खिलाफ करेगा। न्यूजीलैंड और श्रीलंका को शनिवार को खेलना था। ग्रुप 2 रविवार को पर्थ में एक डबल-हेडर के साथ वापस आ गया है, जिसमें नीदरलैंड और भारत के खिलाफ दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पाकिस्तान की विशेषता है।