देश

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की लग्ज़री कार चोरी हो गई, देश सुरक्षित हाथों में है!

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की लग्जरी कार गोविंदपुरी इलाके से 19 मार्च को चोरी हो गई। गोविंदपुरी थाना पुलिस ने चालक के बयान पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में फरीदाबाद पुलिस के साथ बड़खल इलाके में छापेमारी की है। सूत्रों की माने तो एक शख्स को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

पुलिस अधिकारी के बताया की जेपी नड्डा की कार को जोगिंदर सिंह नाम का शख्स चलाता है और गोविंदपुरी इलाके में रहता है। जोगिंदर 19 मार्च गोविंदपुरी में गिरी नगर में आरडी मार्ग पर कार को खड़ी कर अपने घर खाना खाने गया था। जोगिंदर जब वापस आया तो कार गायब थी। उसने तुरंत मामले की सूचना नड्डा के घर पर दी और फिर पुलिस को मामले की शिकायत दी गई।

शिकायत के अनुसार गाड़ी हिमाचल नंबर की है और जेपी नड्डा की पत्नी के नाम पर रजिस्टर है। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हाई प्रोफाइल शख्स से जुड़ा मामला होने से दिल्ली पुलिस के हाथ पांव फूल गए। जिला पुलिस की सात टीम मामले को जांच में लगी हुई है। सूत्रों ने बताया की घटना स्थल के पास लगे सीसीटीवी में कार गुरुग्राम की तरफ जाती हुई दिखी है। लेकिन पुलिस ने एक शख्स को फरीदाबाद से हिरासत में लिया है।