देश

बेंगलुरू पुलिस ने बेटी को इमारत से फेंकने के लिए दंत चिकित्सक पर हत्या का आरोप लगाया

एक महिला द्वारा बच्चे को फेंकने का भयावह सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और पुलिस ने उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया।

बेंगलुरु पुलिस ने एक दंत चिकित्सक के खिलाफ 193 पृष्ठों का आरोप पत्र दायर किया, जिसने कथित तौर पर उसकी चार साल की बेटी को अगस्त में एक अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से फेंक कर मार डाला था। एक महिला द्वारा बच्चे को फेंकने का भयावह सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और पुलिस ने उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुषमा भारद्वाज ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. जांच के दौरान सुषमा ने दावा किया कि वह अपनी बेटी की बीमारी की वजह से क्लीनिकल डिप्रेशन से पीड़ित थीं. हालांकि, NIMHANS (नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ मेंटल हेल्थ एंड न्यूरो साइंसेज) के डॉक्टरों के एक समूह ने आरोपी की जांच की और प्रमाणित किया कि वह फिट और ठीक है। आरोपी कथित तौर पर अपनी बेटी की चिकित्सा स्थिति से नाखुश था क्योंकि उसे अपनी बेटी की देखभाल के लिए अपने पेशेवर जीवन का त्याग करना पड़ा था।

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि घटना से एक महीने पहले आरोपी ने कथित तौर पर बेंगलुरु के मैजेस्टिक रेलवे स्टेशन पर उसकी बेटी को उड़ीसा ट्रेन में छोड़ कर उसे छोड़ने की कोशिश की थी। उसने कथित तौर पर एक दृश्य का मंचन किया और शिकायत की कि उसका बच्चा रेलवे स्टेशन पर लापता हो गया है। पुलिस ने चार्जशीट में सब कुछ शामिल किया है और हत्या और रेलवे स्टेशन के सीसीटीवी फुटेज को अदालत में जमा करने के लिए एकत्र किया है।