उत्तर प्रदेश राज्य

भाजपा कार्यालय के बगल में चल रहा था गर्म गोश्त का क़ारोबार, 6 युवतियां गिरफ़्तार!


TRUE STORY
@TrueStoryUP
भाजपा कार्यालय के बगल में चल रहा था गर्म गोश्त का कारोबार, 6 युवतियां और दो लड़के गिरफ्तार… दो कमरों में आपत्तिजनक अवस्था में मिले युगल… और भी बहुत कुछ मिला..

UP: जौनपुर के होटल में शुक्रवार को सिटी मजिस्ट्रेट ने छापेमारी की। जिसमें पुलिस ने 6 युवतियां, युवक और मैनेजर को हिरासत में लिया है। इन कमरों से कंडोम, शराब और सेक्स वर्धक दवाईयां भी मिली है।नगर के ओलंदगंज स्थित एक होटल में लंबे समय चल रहे देह व्यापार का शुक्रवार को भंडाफोड प्रशासन ने भंडाफोड़ कर दिया। सिटी मजिस्ट्रेट देवेंद्र सिंह के नेतृत्व में हुई इस कार्रवाई में मौके से छह युवतियां व दो युवक पकड़े गए। चेकिंग के दौरान दो कमरे में जोड़े आपत्तिजनक हालत में मिले। साथ ही कमरे में शराब की खाली बोतल व नए व प्रयोग हुए कंडोम फेंके हुए मिले। पकड़े गए सभी युवक व युवतियों को प्रशासन ने कोतवाली में ले जाकर मुकदमा दर्ज कराया। इसके बाद होटल को प्रशासन के अधिकारियों ने सील कर दिया है।

कैसे हुआ खुलासा..

सिटी मजिस्ट्रेट देवेंद्र सिंह यातायात पुलिस के साथ जेसीज चौराहे पर अतिक्रमण हटवा रहे थे। इसी दौरान उन्हें किसी ने बताया कि ओलंदगंज में बीजेपी कार्यालय के बगल में गौतमबुद्ध नाम के होटल में अवैध काम हो रहा है। इससे आस-पास का माहौल खराब हो रहा है। इस पर वह फौरन होटल में धमक पड़े, जहां होटल के कुछ कमरे बंद हाल में मिले। दो कमरे में दो जोड़े आपत्तिजनक हालत में मिले तथा एक कमरे में तीन युवतियां एक साथ एक कमरे में आराम करती हुई मिलीं। साथ ही महिला मुखिया भी वहां मिली, लेकिन पकड़ने से पहले ही पुलिस को चकमा देकर फरार हो गई। पूछताछ में उन्होंने भी अपनी संलिप्तता बताई। होटल मैनेजर धर्मापुर निवासी महेश यादव से जब सिटी मजिस्ट्रेट ने कड़ाई से पूछताछ की तो सभी के होश उड़ गए। उसने बताया होटल मऊ निवासी का है। वह पिछले चार माह से कार्य कर रहा था। कहा कि एक युवती महिलाओं व युवतियों को लेकर आती थी। अपने साथ लड़कों को सेट करके लाती थीं। मेरा काम सिर्फ 500 रुपये में कमरे देने का है। कुछ का आधार कार्ड ले पाता हूं कुछ का नहीं। पुलिस के आने से पहले मौके से देह व्यापार का धंधा कराने वाली एक महिला व एक युवक फरार हो गए। अधिकारियों की माने तो पकड़ी गई एक युवती नाबालिग है, फिलहाल उसकी जांच होने के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा।

इस संबंध में सिटी मजिस्ट्रेट देवेंद्र सिंह ने बताया कि छापेमारी करके छह महिलाओं व दो युवकों को कोतवाली में भेज दिया गया है। इनके ऊपर मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है। मौके पर दो कमरों में आपत्तिजनक हालत में जोड़े मिले।