उत्तर प्रदेश राज्य

भीषण सड़क हादसे में सेना के जवान समेत दो युवकों की मौत!

उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में एक भीषण सड़क हादसे में छुट्टी पर घर आए सेना के जवान समेत दो युवकों की मौत हो गई। हादसा बीती रात मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली के कोइरियापार बाजार के पास हुआ। युवकों की मौत से परिजनों में कोहराम मचा है।

मुहम्मदाबाद गोहना क्षेत्र के अन्नुपार निवासी सेना के जवान मुकेश यादव (27) होली पर छुट्टी लेकर घर आए थे। बीती शाम किसी काम से बाइक से कोइरियापार बाजार गए थे। देर रात घर लौटते समय ऑटो को ओवरटेक करने की कोशिश में उनकी बाइक टक्कर घोसी कोतवाली क्षेत्र के गौआबारी निवासी करन चौहान (23) पुत्र घूरा चौहान की बाइक से हो गई।

बाइकों की गति इतनी ज्यादा थी कि मुकेश और करन हवा में उछलकर 50 मीटर दूर जा गिरे। हादसे में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों की बाइक भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। मौके पर जुटे लोगों ने घायलों को अस्पताल भेजते हुए पुलिस को सूचना दी। अस्पताल में उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

सूचना के बाद अस्पताल पहुंचे दोनों युवकों के परिजनों में कोहराम मच गया। सभी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। करन करन कोपागंज थाना के फतहपुर ताल नरजा में यूनियन बैंक की उपशाखा का संचालन करता था। वह चार भाइयों में तीसरे नंबर पर था।