देश

महान अभिनेता धर्मेंद्र, अमिताभ बच्चन, बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर को बम से उड़ाने की धमकी मिली : रिपोर्ट

महाराष्ट्र की नागपुर पुलिस के पास एक अज्ञात शख्स का ऐसा कॉल आया, जिससे हड़कंप मच गया। अनजान शख्स की तरफ से पुलिस को किए गए कॉल में देश के कई जाने-माने शख्सियतों के घर को बम से उड़ाने की बात कही गई थी। शख्स ने पुलिस को कॉल कर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी, अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र के घर धमाका करने की बात कही।


Megh Updates 🚨™
@MeghUpdates
🚨Police control room in Mumbai, a caller threatened to blow up the bungalows of actors Amitabh Bachchan, Dharmendra & businessman Mukesh Ambani.

A police officer who received the phone overheard 2 young people discussing 25 people have reached Mumbai for execution of terror act

 

जांच में जुटी पुलिस
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फोन करने वाले शख्स ने दावा किया कि मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में धमाका होगा। फोन पर शख्स ने अमिताभ और धर्मेंद्र जैसे फिल्मी सितारों के घर में भी धमाका करने की बात कही। इस फोन कॉल के बाद नागपुर पुलिस अलर्ट हो गई और इसकी जानकारी मुंबई पुलिस को दे दी। फिलहाल मुंबई पुलिस कॉल करने वाले शख्स की तलाश में जुटी हुई है।

अज्ञात शख्स ने किया दावा
नागपुर पुलिस कंट्रोल रूम में एक अज्ञात शख्स ने फोन कर बताया कि बिजनेसमैन मुकेश अंबानी अभिनेता अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र के घर के बाहर बम प्लांट किए गए हैं। इस फोन कॉल के बाद नागपुर पुलिस ने इसकी जानकारी तुरंत मुंबई पुलिस के साथ साझा की, जिसके बाद बम निरोधक दस्तों की टीम ने मौके पर पहुंचकर तलाशी शुरू कर दी। इस फोन कॉल पर शख्स ने यह भी दावा किया कि आतंकी हमले को अंजाम देने के लिए 25 आतंकवादी दादर पहुंच चुके हैं।