विशेष

मुस्लिम जोड़े ने मंदिर में किया निकाह : मप्र में बछड़े के साथ दुष्कर्म : भाजपा विपक्ष की आवाज़ को दबाना चाहती है-प्रियंका गांधी

रामपुर (शिमला), छह मार्च (भाषा) एक मुस्लिम जोड़े ने यहां विश्व हिंदू परिषद (विहिप) द्वारा संचालित एक मंदिर में सोमवार को निकाह किया।.

शिमला जिले के इस छोटे से शहर के सत्यनारायण मंदिर में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) का एक कार्यालय है। इसके पास एक मस्जिद भी है, लेकिन दूल्हा-दुल्हन के परिवारों ने निकाह के लिए मंदिर को चुना।

मप्र : बछड़े के साथ दुष्कर्म के आरोप में व्यक्ति पर मामला

रीवा, छह मार्च (भाषा) मध्य प्रदेश के रीवा जिले के एक गांव में दो वर्षीय बछड़े के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म करने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। एक पुलिस अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।.

अधिकारी ने कहा कि आरोपी ने शनिवार रात मलेगंवा गांव में एक घर के पिछले हिस्से में इस अप्राकृतिक कृत्य को कथित तौर पर अंजाम दिया और बछड़े का मालिक जब मौके पर पहुंचा, तो वह वहां से भाग निकला।.

भाजपा विपक्ष की आवाज को दबाना चाहती है : प्रियंका गांधी

नयी दिल्ली, छह मार्च (भाषा) कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने नौकरी के बदले जमीन के कथित घोटाला मामले में सोमवार को बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा पूछताछ किए जाने को लेकर आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी विपक्ष की आवाज को दबाना चाहती है।.

उन्होंने यह भी कहा कि लालू प्रसाद और उनका परिवार नहीं झुके, इसीलिए उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है।