साहित्य

मेरी पत्नी मेरे बगल में सो रही थी… और अचानक….सुंदर कहानी ️

Syed Yahiya
============
🌹सुंदर कहानी ️❤️
मेरी पत्नी मेरे बगल में सो रही थी… और अचानक मुझे एक सूचना मिली, एक महिला ने मुझे उसे जोड़ने के लिए कहा। तो मैंने उसे जोड़ा। मैंने मित्र अनुरोध स्वीकार कर लिया और एक संदेश भेजकर पूछा, “क्या हम एक दूसरे को जानते हैं?”
उसने जवाब दिया: “मैंने सुना है कि तुम्हारी शादी हो गई है लेकिन मैं अब भी तुमसे प्यार करती हूँ।”
वह अतीत से एक दोस्त थी। तस्वीर में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। मैंने चैट बंद की और अपनी पत्नी की ओर देखा, वह दिन भर की थकान के बाद गहरी नींद सो रही थी।
उसे देखकर मैं सोच रहा था कि वह इतनी सुरक्षित कैसे महसूस करती है कि वह मेरे साथ बिल्कुल नए घर में इतनी आराम से सो सकती है।
वह अपने माता-पिता के घर से बहुत दूर है, जहां उसने 24 घंटे अपने परिवार से घिरे रहे। जब वह परेशान या उदास होती थी तो उसकी मां वहां होती थी ताकि वह अपनी गोद में रो सके। उसकी बहन या भाई चुटकुले सुनाते थे और उसे हंसाते थे। उसके पिता घर आते थे और उसे वह सब कुछ देते थे जो उसे पसंद था और फिर भी, उसने मुझ पर इतना भरोसा किया।
ये सारे विचार मेरे मन में आए तो मैंने फोन उठाया और “ब्लॉक” दबा दिया।
मैं उसकी ओर मुड़ा और उसके बगल में सो गया।
मैं एक आदमी हूँ, बच्चा नहीं। मैंने उसके प्रति वफादार रहने की शपथ ली है और ऐसा ही होगा। मैं हमेशा के लिए एक आदमी बनने के लिए लड़ूंगा जो अपनी पत्नी को धोखा नहीं देता और एक परिवार को नहीं तोड़ता ….,🍁🙏️❤