उत्तर प्रदेश राज्य

मैनपुरी : नए क़ानून के विरोध में प्रदर्शन कर रहे प्रदर्शनकारियों को खदेड़ने के लिए पुलिस ने लाठियां बरसायीं, आंसू गैस के गोले दाग़े!

संवाद न्यूज एजेंसी, मैनपुरी

मैनपुरी के करहल थाना क्षेत्र में केन्द्र सरकार के नए कानून के विरोध में प्रदर्शन कर रहे वाहन चालकों ने एक्सप्रेस-वे पर पथराव कर दिया। वाहनों पर हुए पथराव से दहशत फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान पुलिस टीम पर भी पथराव कर दिया गया।

हालात बिगड़ते देख प्रदर्शनकारियों को खदेड़ने के लिए पुलिस ने भी लाठियां पटकना शुरू कर दीं। इस दौरान प्रदर्शनकारियों पर आंसू गैस के गोले दागे गए। पथराव के दौरान एक्सप्रेस-वे पर वाहनों के पहिये थम गए, जिसकी वजह से यहां लंबा जाम लग गया।

एक्सप्रेस-वे पर हुए बवाल की सूचना मिलते ही घिरोर और दन्नाहार से भी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को खदेड़ते हुए हालतों पर काबू पाया। जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि कुछ ट्रक ड्राइवरों ने जाम लगा दिया था। इस दौरान कुछ ड्राइवरों एक्सप्रेस वे पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने इन ट्रक ड्राइवरों को हल्का बल प्रयोग कर खदेड़ दिया। किसी भी यात्री के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है।