सेहत

यह पोस्ट केवल विवाहित महिलाओं और सज्जनों के लिए है : only for 18+

महिलाओं और पुरुषों को उत्तेजित करने वाले वासना उत्तेजक अंग

Women And Men Erogenous Zones In Hindi क्या आप जानतें हैं महिलाओं और पुरुषों को उत्तेजित करने वाले अंग कौन से होते हैं? आमतौर पर पुरुष एवं महिला दोनों के शरीर में कई वासना उत्तेजक अंग होते हैं जिनकी संभोग में महत्वपूर्ण भूमिका होती है। वास्तव में ये अंग सेक्स शुरू करने से पहले अपने पार्टनर को उत्तेजित करने या फोरप्ले करने में सहायता करते हैं और जननांगों सहित पूरे शरीर में उत्तेजना (excitement) पैदा करते हैं, जिससे आप सेक्स के दौरान चरम सुख का आनंद ले पते हैं। वैसे तो महिला और पुरुष के शरीर में अलग अलग कामोत्तेजक अंग, यौन उत्तेजक, वासना उत्तेजक, या काम उत्तेजक अंग होते हैं लेकिन इनका कार्य लगभग एक समान होता है। ज्यादातर महिलाओं को पुरुषों और ज्यादातर पुरुषों को महिलाओं के कामउत्तेजक अंगों के बारे में यह नहीं मालूम होता है कि उनके शरीर के किस अंग को छूने पर सबसे ज्यादा उत्तेजना होती है।

वासनोत्तेजक अंग की जानकारी के अभाव में न तो वह बेहतर तरीके से फोरप्ले कर पाते हैं और ना ही अपने पार्टनर को सही तरीके से उत्तेजित कर पाते हैं। इस समस्या के समाधान (solution) के लिए हम इस आर्टिकल में लड़कियों और मर्दों के कामोत्तेजक अंग के बारे में बताने जा रहे हैं।

महिलाओं में वासना उत्तेजक अंग एरोला और निप्पल

महिलाओं के शरीर में निप्पल एक ऐसा वासना उत्तेजक अंग है जिसे छूने या सहलाने पर जननांगों (genitals) सहित पूरा शरीर उत्तेजित हो जाता है और साथ ही महिलाओं के शरीर में सिहरन सी उठने लगती है। इसलिए पुरुषों को चाहिए कि वे अपने होठों और जीभ से महिलाओं के निप्पल को उत्तेजित करें। इसके अलावा निप्पल को चूसकर (sucking), चाटकर (licking) और हाथों से रगड़कर भी उत्तेजित किया जा सकता है। अगर आप चाहती हैं कि आपके मुंह से और ज्यादा सेक्सी आवाजें निकले तो अपने पार्टनर को निप्पल पर बर्फ का टुकड़ा रगड़ने (rub) के लिए कहें या फिर दांतों से काटने के लिए कह सकती हैं।

लड़किओं में कामोत्तेजना अंग मुंह और होंठ

चुंबन (kissing) एक कला है और आमतौर पर महिला और पुरुष दोनों के होठ एक कामोत्तेजक अंग माने जाते हैं। चुंबन करने के अलग अलग तरीकों से जननांगों में खूब उत्तेजना होती है। ज्यादातर मर्द अपने पार्टनर के मुंह में होठों को डालकर उन्हें चूमते हैं तो कुछ स्मूच करते हैं और कुछ मर्द सामान्य तरीके से सिर्फ होठों को ऊपर से चूमते हैं। लेकिन वास्तव में होठों पर किसी भी तरह का चुंबन महिला को उत्तेजित करने का कार्य करता है।

क्लिटोरिस महिला में वासना उत्तेजक अंग

आमतौर पर हम सभी जानते हैं कि क्लिटोरिस महिलाओं की योनि का वह भाग है जिसमें 8000 से अधिक तंत्रिकाएं (nerve endings) पायी जाती हैं और संभोग के दौरान अपार आनंद देने में सहायक है। अपनी मध्यमा उंगली (middle finger) और तर्जनी ( index) उंगली को क्लिटोरिस के ऊपर नीचे धीरे धीरे स्लाइड करें। महिलाएं खुद वाइब्रेटर या फिर अपनी उंगली से भगशेफ (clitoris) को रगड़कर उत्तेजना का अनुभव कर सकती हैं।

महिला में वासना उत्तेजक अंग गर्भाशय ग्रीवा

गर्भाशय ग्रीवा की उत्तेजना का आनंद (pleasure) लेने के लिए बेहतर तरीके से फोरप्ले करने की जरूरत पड़ती है। वास्तव में यह भी एक वासना उत्तेजक अंग है लेकिन यहां उत्तेजना पैदा करने के लिए लिंग को गहराई तक प्रवेश (deep penetration) कराने की जरूरत पड़ती है। आमतौर पर इसके लिए लोग डॉगी स्टाइल में सेक्स करना पसंद करता हैं। जबकि कुछ महिलाएं डिल्डो का इस्तेमाल करती हैं जिसके कारण यह अंदर पहुंच जाता है और फिर चरम उत्तेजना एवं आनंद की अनुभूति होती है।

कान महिला में यौन उत्तेजक अंग

महिलाओं का कान और कान का लोब्स बेहद वासना उत्तेजक अंग है। इन्हें होठों से सहलाने या फिर जीभ से चाटने पर बहुत तेज उत्तेजना होती है। आप चाहे पोर्न देखें या फिर वास्तविक जीवन का सेक्स, ज्यादातर मर्द महिलाओं के कान को चाटते (licking) और चूमते हैं जिससे उत्तेजना चरम पर पहुंच जाती है।

गर्दन भी है महिलाओं का वासनोत्तेजक अंग

गर्दन महिलाओं के शरीर का वह हिस्सा है जो वास्तव में बेहद सेक्सी होता है। इसलिए आप संकोच बिल्कुल भी न करें और यौन कामोत्तेजना प्राप्त करने के लिए गर्दन को चूमें, चाटें और दांतों से हल्का सा काट लें। आप चाहें तो गर्दन को पीछे की तरफ से चूमना शुरू करें और दोनों हाथों को अपने पार्टनर के कंधे पर रखे रहें। उसे इस तरह से चूमें कि उसके शरीर पर एक सेक्सी निशान (लव बाईट) छूट जाए।

 

महिलाओं का कामोत्तेजक अंग स्तन

कहा जाता है कि जब भी कोई महिला किसी मर्द के सामने होती है तब मर्द का पूरा ध्यान महिला के स्तन पर ही होता है। वास्तव में महिलाओं के स्तन बेहद कामोत्तेजक अंग होता है जिसे देखकर मर्द पागल हो जाते हैं। ज्यादातर मर्द स्तनों को हाथों से दबाते और निचोड़ने (squeeze) की कोशिश करते हैं। इस दौरान कुछ ऐसे हार्मोन का स्राव (release) होता है जिससे महिलाओं की उत्तेजना चरम पर पहुंच जाती है।

कूल्हा महिलाओं में काम उत्तेजक अंग

महिलाओं का चूतड़ या कुल्हा बेहद सेक्सी होता है और यह छूने मात्र से ही उत्तेजित हो जाता है। यह जरूरी नहीं कि जब आप एनल सेक्स करने जा रहे हों तभी आप कुल्हों को सहलाकर उत्तेजित करें। बल्कि आप संभोग से पहले भी महिला को उल्टा लेटाकर होठों से चूम सकते हैं या फिर दांतों से काट सकते हैं। इससे ज्यादातर महिलाओं की आंख बंद होने लगती है और वे अद्भुत उत्तेजना महसूस करती हैं।

जांघ का निचला हिस्सा महिलाओं का वासना उत्तेजक अंग

महिलाओं की जांघें बहुत सेक्सी होती हैं और इन्हें भी वासना उत्तेजक अंग माना जाता है। जब महिलाओं को उत्तेजना होती है तब उनकी जांघों में भी अकड़न होती है और वे आहें भरते हुए अपने पैरों को सिकोड़ने (rumple) की कोशिश करती हैं। जांघों के निचले हिस्से को दोनों हाथों से सहलाएं और होठों से चूमें, जीभ से चाटें। इससे महिलाओं को नशा सा चढ़ता है।

महिलाओं का वासना उत्तेजक अंग योनि

महिलाओं की योनि देखकर मर्द वैसे ही पागल हो जाते हैं। वास्तव में योनि के द्वार (vaginal opening) का निचले हिस्से में आवेशित तंत्रिकाएं होती हैं जिन्हें छूने पर बहुत तेज उत्तेजना होती है। इस अंग को ए स्पॉट (A-spot) कहा जाता है जिसे मर्द बेहद पसंद करते हैं। जबकि स्खलन (ejaculation) के दौरान की अवस्था को जी स्पॉट कहा जाता है। इस दौरान महिला की योनि से भारी मात्रा में चिकना पदार्थ निकलता है।

जानें पुरुषों के कामोत्तेजक (वासना उत्तेजक) अंग – Erogenous Zones in male body in Hindi

पुरुषों में वासना उत्तेजक अंग पैरों का तलवा

महिलाओं की अपेक्षा पुरुषों के पैरों के तलवे में अधिक तंत्रिकाएं होती हैं। तलवों के साथ छेड़छाड़ करने से यह नसों (veins) में खून की आपूर्ति करता है जिसके कारण पुरुषों को खूब उत्तेजना होती है। महिला इसे हाथों से या फिर किसी अन्य तरीके से उत्तेजित कर सकती है।

 

अंडकोष पुरुषों का काम उत्तेजक अंग

रिलेशनशिप एक्सपर्ट्स के मुताबिक पुरुषों के अंडकोष भी काफ़ी कामोत्तेजक होते हैं। यहाँ छूना बहुत जल्दी पुरुषों को उत्तेजित कर देता हैं। त्वचा का यह संवेदनशील पैच अंडकोश और गुदा के बीच स्थित होता है। इस हिस्से को छूने पर आप दूसरी दुनिया में पहुंच सकते हैं। आमतौर पर महिलाएं इसे अपने हाथों से रगड़ती है और जब इसके ऊपर दबाव पड़ता है तो उत्तेजना चरम अवस्था पर पहुंच जाती है। इसके अलावा यह स्खलन में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।

मर्दों में वासना उत्तेजक अंग प्रोस्टेट

लिंग के ऊपर यह अखरोट के आकार की एक ग्रंथि होती है जो चरम सुख प्राप्त करने में सहायक होती है। आप उंगली या फिर प्रोस्टेट वाइब्रेटर की सहायता से इसे पूरी तरह से उत्तेजित कर सकते हैं। अपनी उंगली या वाइब्रेटर को कुछ इंच तक मलाशय (गुदा) में डालें और कुल्हे की दीवार की तरफ दबाव बनाएं। इससे खूब उत्तेजना और आनंद की प्राप्ति होती है। ऐसा आप हस्तमैथुन करते समय भी कर सकते है

पुरुषों में यौन कामोत्तेजना अंग लिंग

जब कामोत्तेजना या सेक्स की बात आती है तो पुरुषों के लिंग को शरीर का सबसे संवेदनशील हिस्सा माना जाता है। वैसे तो लिंग को सहलाने मात्र से ही यह उत्तेजित हो जाता है लेकिन आजकल ज्यादातर महिलाएं संभोग (intercourse) से पहले पुरुषों के लिंग को चाटती और चूसती हैं जिससे उन्हें बहुत तेज उत्तेजना होती है।

पुरुषों को कामोत्तेजित करने वाले अंग कमर

गर्दन और लिप्स की तरह कमर भी पुरुषों के कामोत्तेजक अंगों का हिस्सा है। पेट के निचले हिस्से से लेकर बेली बटन के ठीक नीचे तक का अंग संवेदनशील या वासना उत्तेजक क्षेत्रों की पूरी खान है। इसके अलावा कमर का हिस्सा भी बहुत सेक्सी होता है और बेली के ठीक नीचे लिंग होने के कारण इन क्षेत्रों पर हाथ फेरने या सहलाने से बहुत तेज उत्तेजना होती है।

आर्मपिट पुरुषों का कामोत्तेजक अंग

कम महिलाओं को मालूम होता है कि पुरुषों के कांख की त्वचा बेहद नरम एवं संवेदनशील दोनों होती हैं। परिणामस्वरूप यहां पर सहलाने या छूने मात्र से ही पुरुषों को बहुत तेज उत्तेजना होती है। हालांकि आर्मपिट के नीचे बाल होता है और स्वच्छता (hygiene) के लिहाज से ज्यादातर महिलाएं इसे छूना या सहलाना नहीं पसंद करती हैं लेकिन वास्तव में यह पुरुषों का कामोत्तेजक अंग माना जाता है।

Reference
Ann CC. (2007). A proposal for a radical new sex therapy technique for the management of vasocongestive and orgasmic dysfunction in women: The AFE zone stimulation technique. DOI:
10.1080/02674659708408179
Erogenous zones. (2018).
soc.ucsb.edu/sexinfo/article/erogenous-zones
Komisaruk BR, et al. (2011). Women’s clitoris, vagina, and cervix mapped on the sensory cortex: fMRI evidence. DOI:
10.1111/j.1743-6109.2011.02388.x
Kraft S. (n.d.). Erogenous zones you might be neglecting.
healthywomen.org/content/article/erogenous-zones-you-might-be-neglecting
Malcolm X. (2015). 7 amazing facts about your lips. (2015).
jamaicahospital.org/newsletter/?p=2386
Mancini F, et al. (2014). Whole‐body mapping of spatial acuity for pain and touch. DOI:
10.1002/ana.24179

योनि में होने वाली समस्या और उनके घरेलू उपाय

योनि महिलाओं के शरीर का सबसे महत्वपूर्ण अंग है इसलिए योनि की देखभाल करना बहुत जरूरी है। आज के हम आपको योनि में होने वाली समस्या और उनके घरेलू उपाय के बारे में बताएंगे।

योनि महिलाओं का प्रजनन अंग है जो बहुत ही संवेदनशील होती है। सही तरीके से साफ सफाई न होने की वजह से योनि में कई प्रकार की समस्या होने लगती है, जो आपको बहुत परेशान कर सकती है।

महिलाओं को योनि में यौन संचारित रोग (STD) के अलावा भी कुछ अन्य छोटी-छोटी परेशानी जैसे खुजली या जलन होना, योनि के आसपास लाल होना, बदबू आना, पेशाब में जलन होना और सफ़ेद पानी आना आदि होती है, जो आमतौर पर बैक्टीरिया के संक्रमण के कारण होता है।

यदि आप भी इन सभी प्रकार की वजाइना प्रोब्लम से परेशान है तो आज के इस आर्टिकल में हम आपको योनि में होने वाली सामान्य समस्याओं और उनके घरेलू उपाय के बारे में बताएंगे, आइये इसे विस्तार से जानते है।

योनि क्या है

योनि महिलाओं का एक प्राइवेट पार्ट है जिसकों अंग्रेजी में वेजाइना (vagina) कहा जाता है। वेजाइना लैटिन भाषा का शब्द है, जिसका मूल अर्थ ‘छल्लों जैसी आकृति’ होता है। योनि का का निर्माण कई टिश्यू, मांसपेशियों और नसों से होता है। इसमें एक एक नस ट्यूब के आकार की होती है जो गर्भाशय ग्रीवा से गर्भाशय में जुड़ी होती है। सेक्स प्रक्रिया में पुरुष का लिंग महिला की योनि में प्रवेश करता है जिससे शिशु जन्म की प्रक्रिया शुरू होती है।

योनि में खुजली होना

योनि में खुजली होना सबसे आम समस्या है जिसकी वजह से अधिकांश महिलाओं को परेशानी का सामना करना पड़ता है। योनि में खुजली खमीर संक्रमण के कारण होती है। यह संक्रमण कैंडिडा अल्बिकन्स के कारण होता है जो स्‍वाभाविक रूप से योनि में मौजूद रहता है। यदि आप योनि में होने वाली खुजली से परेशान हो गई है तो इससे बचने के लिए घरेलू उपायों को करें।

योनि की खुजली जैसी समस्‍या के उपचार के लिए आप दही में एक टैम्पोन को भिगोएं और इसे योनि में 2 घंटे के लिए रखें। या शुद्ध नारियल तेल लें और प्रभावित क्षेत्र में लगाएं।

योनि से बदबू आना

साफ-सफाई न करने या फिर अन्य किसी कारण अक्सर महिलाओं की योनि से दुर्गध आने लगती है। योनि दुर्गन्ध दूर करने के लिए डिओडोरेंट के नियमित उपयोग से वेजाइना में जलन और योनि में संक्रमण हो सकता है। आप कुछ घरेलू नुस्खे अपनाकार आप योनि की दुर्गेंध से राहत पा सकती है।

योनि से दुर्गंध दूर करने के सबसे आसन तरीका है अधिक से अधिक पानी पीना। इसके अलावा आप योनि की दुर्गंध से छुटकारा पाने के लिए कम से कम सप्ताह के लिए नीम के पानी से योनि को दैनिक रूप से धोएं।

योनि से सफेद पानी

सफेद पानी या वाइट डिस्चार्ज को ल्यूकोरिया कहा जाता है। यह एक रोग है, जिसमें स्त्री-योनि से असामान्य मात्रा में सफेद रंग का गाढा और बदबूदार पानी निकलता है और जिसके कारण वे बहुत दुर्बल हो जाती है। महिलाओं में श्वेत प्रदर रोग आम बात है।

योनि से सफ़ेद पानी आना रोकने के लिए फिटकरी के पानी से वजाईना को धोएं। फिटकरी पानी में मिलाकर योनि को गहराई तक सुबह-शाम धोएं। इसके अलावा चावल के पानी का प्रयोग भी किया जा सकता है।

पेशाब एवं सेक्स के दौरान जलन होना

पेशाब एवं सेक्स के दौरान जलन होना यीस्ट संक्रमण संयुक्त रूप से कैंडिडा (candida) नामक कवक और बैक्टीरिया के कारण होता है। जिसके कारण योनि के ऊपरी भाग की कोशिकाओं में में जलन, स्राव और तीव्र खुजली होती है। इससे योनि में सूजन भी हो जाती है।

इसके लिए आप सेब के सिरका में एक गिलास गर्म पानी में मिलाएं। अब इस पानी से योनि को दिन में दो बार धुलें। यह योनि की जलन को शांत करने में मदद कर सकता है।

योनि में सूजन होना

योनि में सूजन होने का कारण वैजिनाइटिस समस्या है। यह योनि में बैक्टीरिया और संक्रमण के कारण होता है। इसकी वजह से योनि में खुजली और जलन, इंटरकोर्स के दौरान दर्द, पेशाब में दर्द और योनि से हल्का खून निकलना आदि लक्षण दिखाई देते हैं।

इसे ठीक करने के लिए आप शहद का उपयोग कर सकते हैं। शहद मे एंटीबैक्‍टीरियल और एंटीफंगल गुण होते हैं जो किसी भी माइक्रोबियल संक्रमण से छुटकारा पाने मे मदद करते हैं।

योनि में हर्पीस होना

हर्पीस एक यौन संचारित रोग है जिसकी वजह से योनि, गर्भाशय या बाहृ जननांग पर फफोले और छाले हो जाते हैं। यह योनि की बड़ी समस्या है। इससे बचने के लिए यौन संबंध बनाने पर कंडोम का उपयोग जरूर करें।

इसे ठीक करने के लिए आप हल्के नमकीन पानी से (Lightly salted) स्नान करें। यौन गतिविधि से बचे जब तक ये लक्षण खत्म न हो जाए। यदि पेशाब करने में दर्द हो रहा हो तो मूत्रमार्ग में कुछ क्रीम और लोशन लगाएं।

योनि में होने वाली बीमारियां

ऊपर दी गई सामान्य समस्याओं के अलावा भी कुछ बीमारियाँ होती है जिसका जिसका इलाज कराना बहुत जरूरी है।

गोनोरिया – Gonorrhea
गोनोरिया एक यौन संचारित रोग (STD) जो आमतौर पर बैक्टीरिया के संक्रमण के कारण होता है। यह महिलाओं की योनि (vagina), गुदा (anus) मूत्रमार्ग और प्रजनन मार्ग जैसे फैलोपियन ट्यूब, सर्विक्स और गर्भाशय जैसे नम एवं गर्म क्षेत्रों में संक्रमण के कारण होता है। योनि से हल्का पीला, हरा और पानी जैसा स्राव, पेशाब के दौरान जलन और दर्द का अनुभव होना, आदि गोनोरिया के लक्षण हैं।

योनि कैंसर रोग – Vaginal cancer
योनि का कैंसर एक बहुत दुर्लभ कैंसर है जो कि योनि में होता है। योनि का कैंसर आमतौर पर उन कोशिकाओं में होता है जो योनि के सतह को रेखांकित करते हैं, इसे बर्थ कैनाल भी कहा जाता है। योनि से पानी का स्राव, पेशाब में दर्द, तेजी से पेशाब होना, कब्ज और पेल्विक में दर्द योनि के कैंसर के लक्षण हैं।

वेजिनीस्मस– Vaginismus
कुछ महिलाओं में योनि में पेनिस प्रवेश कराने की कोशिश करते समय योनि की मांसपेशियां (vaginal muscles) सिकुड़ जाती हैं, इस स्थिति को वैजिनिसमस कहा जाता है। वैजिनिसमस आमतौर पर पिछले पीड़ादायक संभोग और भावनात्मक कारकों से जुड़ा होता है। सेक्स के दौरान पीड़ा, प्रवेश कराने में कठिनाई, कारण-अकारण सेक्स करते समय लंबे समय तक दर्द होना, टैम्पोन को योनि में डालते समय दर्द होना, स्त्री रोग संबंधी जांच के दौरान दर्द होना आदि वैजिनिसमस के लक्षण हैं।

ट्राइकोमोनिएसिस –Trichomoniasis
ट्राइकोमोनिएसिस एक यौन संचारित संक्रमण जो आमतौर पर परजीवियों (parasites) के कारण होता है। यह परजीवी सेक्स के दौरान जननांगों के संपर्क में आने से एक व्यक्ति से दूसरे व्यक्ति में फैलते हैं। ये परजीवी योनि और मूत्रमार्ग में संक्रमण पैदा कर देते हैं। इसकी वजह से सफेद और पीला स्राव, जननांगों में सूजन और लालिमा, योनि में खुजली और जलन पेशाब और सेक्स के दौरान दर्द आदि होता हैं।

सनाउल्लाह खान अहसान
============

यह पोस्ट केवल विवाहित महिलाओं और सज्जनों के लिए है।
18+
टर्किश एपिमेडियम HoneyXY72
पुरुषों और महिलाओं के लिए

घटिया सेक्स दवाओं और रसायनों से अपनी किडनी, लीवर और दिल को नष्ट न करें तुर्की की सबसे प्रसिद्ध परिष्कृत हर्बल वियाग्रा।

पाकिस्तान में पहली बार तुर्की से पूरी तरह से मूल और वास्तविक तुर्क अत्तर निर्मित उत्पाद पूरी गारंटी के साथ आयात किया गया

Xy72GOLD यौन टॉनिक तुर्की के स्वास्थ्य और खाद्य मंत्रालय के साथ स्वीकृत और पंजीकृत है।

उत्पादन पंजीकरण संख्या TR-33-K-048032 है।

एक कामोत्तेजक, उत्तेजक, एक इरेक्शन बढ़ाने वाला, रक्त वाहिकाओं में रक्त के प्रवाह को बढ़ाने और पूरे शरीर में ऊर्जा का संचार करने का काम करता है।
निर्माण को बढ़ाने में इसके कार्य के अलावा; तुर्की शहद शरीर की प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाता है और दैनिक जीवन में शरीर की कमजोरी और सामान्य कमजोरी को दूर करता है।

तुर्की XY72 हनी पेस्ट में 19 कीमती जड़ी बूटियों का सारांश पूरे शरीर में ऊर्जा जारी करता है और शरीर की गतिज ऊर्जा और शारीरिक गतिविधि को बढ़ाता है, इसके हर्बल अवयवों के लिए धन्यवाद जो यौन टॉनिक, प्रतिरक्षा बूस्टर, स्तंभन बढ़ाने वाले और विलंबित स्खलन हैं। और दूसरों की श्रेणी में मूल्यवान हर्बल उत्पादों में अग्रणी है।
पुरुषों और महिलाओं के लिए हर्बल सेक्स टॉनिक।
यह महिलाओं में क्या करता है?

एपिमेडियम का उपयोग प्राचीन काल से एक प्रभावी यौन टॉनिक, लिंग में रक्त परिसंचरण और पुरुषों और महिलाओं दोनों में कामेच्छा के रूप में किया जाता रहा है। यह महिलाओं में यौन क्रिया के प्रति शीतलता और अरुचि को दूर करता है। एस्ट्रोजेन स्राव में वृद्धि। यह महिला के प्रजनन अंगों को स्वस्थ बनाने के साथ-साथ कमजोर अंडाशयों को भी स्वस्थ बनाता है। जिन महिलाओं को कमजोर अंडाशय और कमजोर अंडाशय के कारण गर्भवती नहीं माना जा सकता है, अगर वे नियमित रूप से इस पेस्ट का उपयोग करती हैं तो उन्हें स्वस्थ गर्भावस्था माना जा सकता है। यह महिलाओं को मासिक धर्म के बाद के तनाव से निपटने के लिए भी निर्धारित है। यह डर और चिंता को कम करने में भी मदद करता है और महिलाओं को तनावमुक्त महसूस कराता है।

जो महिलाएं कमजोर या अस्वस्थ अंडाशय के साथ-साथ यौन अक्षमता और अन्य मनोवैज्ञानिक विकारों के कारण गर्भधारण करने में असमर्थ हैं, उन्हें इसका
आधा चम्मच रोजाना लेना चाहिए और सर्वोत्तम परिणाम प्राप्त करना चाहिए।
यह पुरुषों के लिए क्या करता है?

संक्षेप में, यदि इसे पुरुषों के लिए हर्बल वियाग्रा कहा जाए, तो यह अप्रासंगिक नहीं होगा। 100% हर्बल होने के कारण यह सभी प्रकार के दुष्प्रभावों से मुक्त है।
पुरुषों में, इरेक्टाइल डिसफंक्शन (पुरुष नपुंसकता) के अलावा, यह लिंग को स्वस्थ और मजबूत बनाने, शुक्राणु उत्पादन बढ़ाने और शुक्राणुओं की संख्या बढ़ाने के लिए दिया जाता है। Icarin” एंजाइम SHGB को बांधता है, लिंग में रक्त के प्रवाह में सुधार करता है और स्तंभन समारोह में सुधार करता है। .
यह कमजोर अंगों को मजबूत करता है और पुरुषों में शुक्राणुओं की संख्या और महिलाओं में यौन संतुष्टि को बढ़ाता है।
यह आपको और आपके साथी को आनंद के अविस्मरणीय पल देता है, यौन उत्तेजना बढ़ाता है और एक मजबूत और सुखद संभोग सुख प्रदान करता है। आपकी ऊर्जा संभोग सुख के बाद भी जारी रहती है।

संक्षेप में, आपके पास पूरी रात एक अद्भुत रोमांटिक अनुभव होगा।

खुराक: आमतौर पर एक चम्मच यानी 5 ग्राम समय से एक घंटे पहले एक गिलास पानी या गर्म दूध के साथ लिया जाता है।

बेहद यौन रूप से कमजोर पुरुष या कम स्पर्म काउंट वाले पुरुष स्पर्म काउंट बढ़ाने के लिए रोजाना 2.5 ग्राम ले सकते हैं। जो महिलाएं कमजोर अंडाशय और अस्वस्थ अंडाशय के कारण बांझपन से पीड़ित हैं, वे भी रोजाना ढाई ग्राम (आधा चम्मच) का सेवन कर सकती हैं।

यह तुर्की से आयातित 100% शुद्ध वास्तविक उत्पाद है। उत्पाद की लगातार जालसाजी के शिकार होने से बचने के लिए विशेष रूप से Turk Attar द्वारा हमसे वास्तविक XY72 एपिमेडियम शहद की अपनी बोतल खरीदना सुनिश्चित करें।
सेक्स टॉनिक टर्की XY72 गोल्ड हनी की सामग्री क्या हैं?

वा.मे/923303433463

Sanaullah Khan Ahsan
============

یہ پوسٹ صرف شادی شدہ خواتین و حضرات کے لئے ہے۔
18+
ترکش ایپی میڈیم ھنیXY72
مرد و خواتین کے لئے
غیر معیاری جعلی جنسی ادویات اور کیمیکلز سے اپنے گردوں، جگر اور قلب کو تباہ نہ کیجئے۔ترکی کا مشہور ترین نفیس ھربل ویاگرا
پاکستان میں پہلی بار ترکی سے درامد شدہ مکمل اصلی اور جینوئن ترک عطار کی تیار کردہ پروڈکٹ مکمل گارنٹی کے ساتھ
‏Xy72GOLD جنسی ٹانک ترکی کی وزارت صحت اور خوراک کے ساتھ منظور اور رجسٹرڈ شدہ ہے۔
پیداوار کا رجسٹریشن نمبر TR-33-K-048032 ہے۔
ایک جنسی خواہش کو بڑھانے والا، محرک، ایک عضو تناسل کو بڑھانے والا، خون کی نالیوں میں خون کے بہاؤ کو بڑھانے اور پورے جسم میں توانائی کی ترسیل کا کام کرتا ہے۔
عضو تناسل کو بڑھانے میں اس کے کام کے علاوہ؛ ترک شہد جسم کی قوت مدافعت کو بڑھاتا ہے اور روزمرہ زندگی میں جسم کی کمزوری اور عام کمزوری کی کیفیت پر قابو پاتا ہے۔
ٹرکش XY72 ہنی پیسٹ میں شامل 19 قیمتی جڑی بوٹیوں کا خلاصہ پورے جسم میں توانائی جاری کرتا ہے اور اس کے جڑی بوٹیوں کے اجزاء کی بدولت جسم کی حرکی توانائ اور جسمانی سرگرمی کو بڑھاتا ہے جو کہ جنسی ٹانک، قوت مدافعت بڑھانے والے، عضو تناسل اور تاخیر سے انزال۔ اور دیگر کے زمرے میں قیمتی جڑی بوٹیوں کی مصنوعات میں سر فہرست ہے۔
مردوں اور عورتوں کے لیے ہربل جنسی ٹانک۔
خواتین میں یہ کیا کرتا ہے؟
‏Epimedium قدیم زمانے سے مردوں اور عورتوں دونوں میں ایک مؤثر جنسی ٹانک، عضو تناسل کی طرف دوران خون بڑھانے، اور libido کے طور پر استعمال ہوتا ہے۔ یہ خواتین میں سرد مہری اور جنسی عمل سے غیر دلچسپی کو ختم کرتا ہے۔ ایسٹروجن کے اخراج میں اضافہ۔ یہ خواتین کے جنسی اعضا کو صحتمند بنانے کے ساتھ ساتھ کمزور بیضہ کو صحتمند بناتا ہے۔ جن خواتین کو کمزور بیضہ دانی اور کمزور بیضہ کی وجہ سے حمل قرار نہیں پاتا وہ اس پیسٹ کو مستقل استعمال کریں تو صحتمند حمل قرار پاتا ہے۔ یہ خواتین کے لیے ماہواری کے بعد ہونے والے تناؤ سے نمٹنے کے لیے بھی دیا جاتا ہے۔ یہ خوف اور اضطراب کو کم کرنے میں بھی مدد کرتا ہے اور خواتین کو پر سکون محسوس کرتا ہے۔
جن خواتین کو جنسی سرد مہری اور دیگر نفسیاتی عوارض کے ساتھ کمزور یا غیر صحتمند بیضہ کی وجہ سے حمل قرار نہیں پاتا وہ اس کی آدھی چمچی کی مقدار روزانہ لیں اور بہترین نتائج حاصل کریں۔
مردوں کے لئے یہ کیا کرتا ہے؟
مختصر الفاظ میں اگر اس کو مردوں کا ھربل ویاگرا کہا جائے تو بے جا نہ ہوگا۔ سوفیصد ھربل ہونے کی وجہ سے یہ تمام مضر اثرات سے پاک ہے۔
مردوں میں، عضو تناسل (مرد کی نامردی) کے علاوہ،عضو تناسل کو صحتمند اور قوی بنانے، سپرم کو بڑھانے اور سپرم کاؤنٹ کو بڑھانے کے لیے دیا جاتا ہے، نئی تحقیقات سے یہ بات سامنے آئی ہے کہ ایپی میڈیم کا فعال مادہ “دی آئیکارین” انزائم SHGB کو باندھ کر جنسی اعضا میں خون کے بہاؤ اور عضو تناسل کی صلاحیت کو بہتر بناتا ہے۔
یہ کمزور جانداروں کو تقویت دیتا ہے اور مردوں میں سپرم کی تعداد اور خواتین میں جنسی تسکین کو بڑھاتا ہے۔
یہ آپ کو اور آپ کے ساتھی کو خوشی کے ناقابل فراموش لمحات دیتا ہے، جنسی جوش میں اضافہ کرتا ہے اور ایک مضبوط اور خوشگوار orgasm فراہم کرتا ہے۔ orgasm کے بعد آپ کی توانائی جاری رہتی ہے۔
مختصراً، آپ کو رات بھر کا ایک حیرت انگیز رومانوی تجربہ ملے گا ۔
خوراک: عام طور پر وقت سے ایک گھنٹہ پیشتر ایک چائے کی چمچی یعنی 5 گرام پانی کے ایک گلاس یا گرم دودھ سے لیا جاتا ہے۔
بے انتہا جنسی طور پر کمزور مرد حضرات یا کم اسپرم والے اسپرم کاؤنٹ بڑھانے کے لئے ڈھائ گرام کی مقدار روزانہ لے سکتے ہیں۔ جو خواتین بیضہ دانی کی کمزوری اور غیر صحتمند بیضہ کی وجہ سے بے اولادی کا شکار ہیں وہ بھی روزانہ ڈھائ گرام یعنی آدھی چائے کی چمچی مستقل استعمال کر سکتی ہیں۔
یہ ایک سو فیصد خالص جینوئن پروڈکٹ ہے جو ترکی سے درامد کی گئ ہے۔ مصنوعات کی مسلسل جعلسازی کا شکار ہونے سے بچنے کے لیے خصوصی طور پر Turk Attar کا تیار کردہ اصلی XY72 ایپی میڈیم ھنی کی اپنی بوتل ہم سے خریدنا یقینی بنائیں۔
جنسی ٹانک ترکی XY72 GOLD شہد کے اجزاء کیا ہیں؟

Turkish XY72 paste consists of
1- ginseng extract, 2-honey, 3-carob molasses,4-Epimedium extract, 5-ferula root extract, 6-red ginseng, 7-siberian ginseng, 8-tragacanth, 9-ginger, 10-carob,11-fenugreek, 12-flax seeds, 13-cinnamon,14-agave root, 15-galangal, 16-tribulus terrestris, 17-udi hindi , 18-mount atlas daisy,19-nutmeg, 20-pollen, 21-bee milk
پورے پاکستان میں بذریعہ لیپرڈ کورئر فری ہوم ڈلیوری کے ساتھ دستیاب ہے۔
مزید تفصیلات کے لئے اس واٹس ایپ یا انبکس رجوع فرمائیں ۔
Wa.me/923303433463