देश

युवती को प्रेम जाल में फंसाकर ममेरे भाई ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया,,,उसके बाद….

बांदा। ममेरे भाई ने युवती को प्रेम जाल में फंसाकर उसका अश्लील वीडियो बना लिया। युवती की शादी जब दूसरी जगह तय हो गई तो रिश्तेदार युवक ने वीडियो वायरल कर दिया। इससे युवती का रिश्ता टूट गया और आहत होकर युवती ने फंदा लगाकर जान दे दी। चाचा के उक्त आरोपों की पुलिस ने अनसुनी की तो गुस्साए परिजनों ने जाम लगाकर हंगामा किया। तब जाकर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया।

देहात कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी 24 वर्षीय युवती ने सोमवार की देर शाम अपने घर में कमरे में छप्पर की धन्नी से दुपट्टे से फंदा लगा लिया। घटना के समय घर में उसकी भाभी थी। उसने युवती को फंदे से लटका देखा तो जानकारी हो सकी। माता-पिता मजदूरी करने गए थे। युवती के चाचा ने बताया कि मृतका का करीब तीन माह से रिश्ते के ममेरे भाई से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

इस दौरान आरोपी ममेरे भाई ने युवती के अश्लील वीडियो बना लिया था। इस बीच युवती की शादी शहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में तय कर दी गई थी। मार्च में शादी थी। आरोपी ममेरे भाई ने अश्लील वीडियो को युवती की होने वाली ससुराल में भेज दिया। जिस पर वर पक्ष ने दिसंबर माह की 24 तारीख को रिश्ता तोड़ दिया। इतना ही नहीं उनके द्वारा वीडियो दिखाए जाने पर परिजनों को इस प्रेम प्रसंग की जानकारी हुई।

चाचा का आरोप है कि उन्होंने चार दिन पहले शुक्रवार को देहात कोतवाली में आरोपी के खिलाफ कार्रवाई को लेकर शिकायत की, लेकिन पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया। चाचा के मुताबिक इसी प्रकरण पर आहत होकर युवती ने फंदा लगाकर जान दी है।

उधर, पोस्टमार्टम के बाद गांव पहुंचे परिजनों ने गांव के बस स्टाप पर शव रखकर जाम लगा दिया। जाम की सूचना पर देहात कोतवाली इंस्पेक्ट सुखराम सिंह मौके पर पहुंचे और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम खुलवा दिया है। जाम तकरीबन आधा घंटा चला।

देहात कोतवाली इंस्पेक्टर सुखराम ने बताया कि पिता की तहरीर पर आरोपी ममेरे भाई के खिलाफ आत्महत्या के लिए उत्प्रेरित करने की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। परिजनों को समझा बुझाकर घर रवाना किया गया है।

DEMO PIC