मनोरंजन

राखी सावंत ने आदिल ख़ान दुर्रानी के साथ रिश्ते ख़त्म करने की अनाउंसमेंट कर दी, लगाये अनेक आरोप!

टीवी एक्ट्रेस राखी सावंत की पर्सनल लाइफ एक बार विवादों में आ गई है. एक्ट्रेस ने हाल में पति आदिल खान दुर्रानी खान के ऊपर धोखा देने के आरोप लगाए थे. आदिल की तनु चंदेल नाम की रूमर्ड गर्लफ्रेंड के साथ तस्वीरें भी जमकर वायरल हो रही हैं. राखी ने आदिल और तनु पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के आरोप लगाए हैं. इस बीच राखी का लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जिसमें वह आदिल के साथ रिश्ते खत्म करने की अनाउंसमेंट दी है. साथ ही एक्ट्रेस ने आदिल पर 1 करोड़ रुपये हड़पने और घर से सामान चोरी करके भागने के जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं.

आदिल ने हड़प लिए राखी के पैसे
राखी सावंत ने वाहिद अली नाम के यूट्यूबर के साथ बातचीत में अपने पति आदिल दुर्रानी खान (Adil Durrani Khan) पर धोखा देने के आरोप लगाये हैं. राखी का कहना है कि, तनु चंदेल के साथ आदिल का अफेयर चल रहा है. जब राखी बिग बॉस मराठी का हिस्सा थीं तो वो आदिल को 10 लाख कैश देकर गई थीं, ये पैसे राखी ने अपनी मां जया भेड़ा के इलाज के लिए दिए थे जो आदिल ने हॉस्पिटल में खर्च न करके जब्त कर लिए.

4 लाख कैश और जेवर लेकर भाग गया
इसके अलावा राखी ने आदिल पर 4 लाख कैश और सोने के जेवर घर से चुराकर भागने के आरोप लगाए हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि, आदिल मेरे घर मेरे साथ अब नहीं रहा रहा है. वो भाग गया है, मेरे घर से 4 लाख कैश और जेवर भी ले गया है. इतना ही नहीं राखी ने आदिल पर करीब 1 करोड़ रुपये हड़पने का आरोप भी लगाया है.

तनु चेंदल संग हैं आदिल के नाजायज संबंध
तनु चंदेल को लेकर राखी के चौंकाने वाले खुलासे किए. बिग बॉस फेम एक्ट्रेस ने बताया कि, आदिल और मैं अब साथ नहीं हैं. वो तनु को डेट कर रहा है. दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी हैं. इतना ही नहीं राखी ने बताया कि, तनु उनके घर भी आई है.

आदिल के खिलाफ दर्ज है FIR
राखी ने तनु चंदेल के अलावा आदिल के एक और अफेयर का खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि, रशेल नाम की एक रशियन महिला ने आदिल के खिलाफ FIR दर्ज करवाई थी. आदिल ने उससे भी शादी का झांसा देकर ठगी की थी. राखी ने मीडिया के सामने FIR की कॉपी लान की भी बात कही है.

विवादित है राखी सावंत की पर्सनल लाइफ
बता दें कि, कुछ महीनों पहले ही आदिल और राखी सावंत ने अपनी कोर्ट मैरिज का खुलासा किया था, सोशल मीडिया पर दोनों की वेडिंग फोटोज भी वायरल हुई थीं. आदिल से पहले रितेश सिंह नाम के शख्स ने भी राखी को धोखा दिया था और दोनों का तलाक हो गया था.