विशेष

राहुल गांधी की “भारत जोड़ो यात्रा” पर की गई हर पोस्ट “ऑटो स्पैम” बना दी गई, सारे कांग्रेसी एकाउंट की रीच ख़त्म कर दी गई!

Imtiyaz Ahmed Siddiqui
================
राहुल गांधी की “भारत जोड़ो यात्रा” पर की गई हर पोस्ट “ऑटो स्पैम” बना दी गई है..”फैक्ट चेकर” लगा कर “फॉल्स कंटेंट” बताया जा रहा है..
◆ “फॉल्स का टैग” लगते ही आपकी पोस्ट और फेसबुक ग्रुप का डिस्ट्रीब्यूशन ख़त्म हो जाता है..आपकी “पोस्ट स्पैम” है ये बात आपको केवल फेसबुक ग्रुप में पता चल सकती है..
◆ कुछ कांग्रेस प्रवक्ताओं के एकाउंट की रीच ठीकठाक रखी गई है ताकि शक ना हो..बाक़ी सारे कांग्रेसी एकाउंट की रीच ख़त्म कर दी गई है..ये सब “भारत जोड़ो यात्रा” के पहले दिन से हो रहा है और मैं लगातार बता रहा हूँ..
✋ सर, इस वक़्त हमे रीच चाहिए..हम लगातार लिख रहे है पर हमारी कोशिशों का नतीजा नही मिल रहा है.. #krishiyer

पं रितेश त्रिपाठी
आमजन महंगाई बेरोजगारी निजीकरण भ्रष्टाचार से परेशान है नागरिकों की खुशहाली धीरे-धीरे खत्म हो रही है किसी भी बुराई का अंत करने के लिए समय लगता है 70 वर्ष के भारत के नागरिकों के पुरुषार्थ पर बने एयरपोर्ट रेलवे सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनियां एक एक कर कर बेच रहे हैं जिससे बड़े उद्योगपतियों को फायदा हो रहा है और निजी करण होने से शासकिय की नौकरियां भी खत्म हो रही है मजदूर एवं कर्मचारियों का उद्योगपति द्वारा ठेका होने पर शोषण भी पूरे देश में किया जा रहा है जो चिंता का विषय है मुनाफे की एक बहुत बड़ी राशि उद्योगपतियों के पास जा रही है जिससे अमीरी और गरीबी के बीच में खाई पैदा होगी

Vikram Samwad
===========
Bhopal-
रिटायर्ड डीजीपी मोहम्मद वजीर अंसारी पर FIR
– कोहेफिजा इलाके में रह रहे छत्तीसगढ़ के रिटायर्ड डीजीपी एमडब्लू अंसारी पर मारपीट का मामला दर्ज
डीजीपी ने 10वीं में पढ़ने वाले 15 साल के किशोर को बेरहमी से पीटा।
– किशोर की शिकायत पर रिटायर्ड डीजीपी के खिलाफ कोहेफिजा थाने में दर्ज हुआ मामला
-किशोर के परिजनों पर अंसारी ने दर्ज कराया मामला