उत्तर प्रदेश राज्य

लकी की मां फ़रीदा बेगम ने उसे बुलेट बाइक नहीं दिलवाई, उसने उसे मौत के घाट उतार दिया!!वीडियो!!

आइएमसी नेता की साली की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने फरीदा बेगम के बेटे अफसय खान उर्फ लकी को गिरफ्तार किया है. लकी की मां ने उसे बुलेट बाइक नहीं दिलवाई थी, जिसके कारण उसने उसे मौत के घाट उतार दिया था. पुलिस ने कातिल बेटे को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया है. एसपी सिटी ने प्रेस कांफ्रेंस कर घटना का खुलासा किया है.

Dinesh shukla (दिनेश शुक्ला) 🇮🇳
@Dinehshukla
बरेली- पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी फरीदा बेगम हत्याकांड का हुआ खुलासा मां की हत्या का बेटा निकला कातिल बुलेट बाइक ना दिलाने पर की थी हत्या सरिया सिर में मारकर की थी हत्या 20 दिन बाद पुलिस ने किया खुलासा प्रेम नगर के कोहाड़ापीर की थी घटना।
@bareillypolice

@Uppolice

17 जनवरी को घर में मिला था फरीदा बेगम खून से सना शव

पुलिस की गिरफ्त में खड़ा यही वह बेटा है जिसने सिर्फ इसलिए अपनी मां की हत्या कर दी क्योंकि मां ने उसे बुलेट बाइक नही दिलवाई थी. दरअसल 17 जनवरी को प्रेमनगर थाना क्षेत्र के कोहड़ापीर स्थित घर में फरीदा बेगम का खून से लथपथ शव मिला था. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी थी. पुलिस ने आज फरीदा बेगम के 35 साल के बेटे अफसय खान उर्फ लकी को गिरफ्तार कर लिया. लकी ने बताया कि वह काफी दिनों से अपनी मां से बुलेट बाइक दिलवाने के लिए कह रहा था लेकिन उन्होंने बुलेट नहीं दिलवाई, जिसकी वजह से लोहे की रॉड से मारकर उसने अपनी मां की हत्या कर दी. जिसके बाद उसने वहां कपड़े बिखेर दिए ताकि कोई उस पर शक न करे.

सिटी एसपी राहुल भाटी ने प्रेस कांफ्रेंस कर किया वारदात का खुलासा

इस मामले में सोमवार को एसपी सिटी राहुल भाटी ने प्रेस कांफ्रेंस कर घटना का खुलासा किया. उन्होंने बताया की 17 जनवरी को प्रेमनगर थाना क्षेत्र में फरीदा बेगम की हत्या की गई थी. हत्या फरीदा बेगम के बेटे अफसय खान उर्फ लकी ने की थी. उन्होंने बताया की अफसय खान उर्फ लकी काफी दिनों से बुलेट बाइक की मांग कर रहा था मां ने जब बुलेट नही दिलवाई तो उसने अपनी मां को लोहे की रॉड से मार डाला. पुलिस ने सोमवार को आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. उसके पास से लोहे की रॉड को बरामद कर लिया गया है.