मनोरंजन

शाहरुख़ ख़ान की #पठान की एडवांस बुकिंग सभी रिकॉर्ड तोड़ रही है : रिपोर्ट

बॉलीवुड के किंग खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान रिलीज से पहले ही फैंस के बीच खूब सुर्खियां बटोर रही है। फैंस भी शाहरुख को सिल्वर स्क्रिन पर देखने के लिए बेताब हैं। शाहरुख के फैंस इस फिल्म का टिकट खरीदने के लिए पैसों को पानी की तरह बहाने के लिए तैयार हैं। किंग खान की फिल्म आने से पहले ही उनका क्रेज दर्शकों पर चढ़ता नजर आ रहा है।

किंग खान के फैंस अक्सर उनके लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं, लेकिन फिल्म ‘पठान’ से पहले शाहरुख की खुमारी उनके फैंस पर काफी अलग तरह से चढ़ रही है। गौरतलब है कि फिल्म ‘पठान’ को देखने के लिए किंग खान के फैंस हजारों रुपये खर्च करके फर्स्ट डे फर्स्ट शो के टिकट्स खरीद कर रहे हैं। 20 जनवरी से ही इस फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई थी, तब से इस फिल्म के टिकट के दाम आसमान छू रहे हैं। इन सबके बावजूद फैंस टिकट्स लेने से पीछे नहीं हट रहे हैं।

 


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुरुग्राम के एंबियंस मॉल में ‘पठान’ का टिकट 2400, 2200 और 2000 रुपये में बिक रहा है। आश्चर्य की बात है कि इतना महंगा टिकट होने के बावजूद सारे शो हाउसफुल है। रिपोर्ट्स की मानें तो दिल्ली के कुछ मल्टीप्लेक्स में ‘पठान’ का टिकट 2100 रुपये तक का बिक रहा है। इसके अलावा मॉर्निंग शो के टिकट्स कुछ सिनेमाघरों में 1000 रुपये तक बिक रहे हैं, लेकिन महंगे टिकट्स होने के बावजूद शाहरुख की ‘पठान’ की एडवांस बुकिंग सभी रिकॉर्ड तोड़ रही है। ‘पठान’ के हिंदी और तेलुगू वर्जन के टिकट्स सबसे ज्यादा बिक रहे हैं। रिलीज से पहले ही शाहरुख का स्टारडम इस बात की गवाही दे रहा है कि उनकी फिल्म पठान सुपरहिट होने वाली है।

आपको बता दें कि फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म में फैंस को शाहरुख का अब तक का सबसे अलग अवतार देखने को मिलेगा। शाहरुख ने ‘पठान’ के लिए अपनी बॉडी पर काफी मेहनत की है, जो फिल्म के ट्रेलर में साफ नजर आ रहा है। ‘पठान’ में शाहरुख दीपिका पादुकोण संग रोमांस करते दिखेंगे। इस फिल्म में जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।